Home UP Ballia खून का रिश्ता शर्मसार : भाई ने बड़ी बहन की गला काटकर की हत्या

खून का रिश्ता शर्मसार : भाई ने बड़ी बहन की गला काटकर की हत्या

0
खून का रिश्ता शर्मसार : भाई ने बड़ी बहन की गला काटकर की हत्या
Brother held for slitting elder sister's throat in ballia
Brother held for slitting elder sister's throat in ballia
Brother held for slitting elder sister’s throat in ballia

बैरिया-बलिया। उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया के दोकटी थाना क्षेत्र में रिश्तों का खून करते हुए एक भाई ने अपनी बड़ी बहन की गड़ासे से काट कर हत्या कर दी। बेटे की करतूत की सूचना मां ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दोकटी थाना क्षेत्र अंतर्गत सूर्यभानपुर निवासी दिवंगत राम विचार पांडेय की बड़ी पुत्री तुलसी पति से तलाक के बाद मायके में रहती थी। मां के अनुसार लड़की की मानसिक स्थिति खराब चल रही थी। उसे खाना खिला कर एक कमरे में बंद कर दिया जाता था।

रविवार की सुबह मां अपनी पुत्री तुलसी को दवा देने गई तो उसी रूम में दूसरा पुत्र दिवाकर पांडेय भी बैठा था। उसके शरीर पर खून के छीटे पड़े थे। यह देख मां अवाक रह गई। पूछने पर दिवाकर ने तुलसी की हत्या करने की बात कबूली। मां ने देखा की बेटी की गर्दन कटी हुई थी।

मां ने पुलिस चौकी लालगंज पर जाकर घटना की सूचना दी। प्रभारी जगदीश विश्वकर्मा व एसआई बृजेश यादव दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच गए।

पुलिस टीम ने हत्यारे भाई दिवाकर पांडेय को हत्या में प्रयुक्त गड़ासी के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी।