Home Breaking ब्रसेल्स धमाकों में घायल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस निधि कोमा से बाहर

ब्रसेल्स धमाकों में घायल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस निधि कोमा से बाहर

0
ब्रसेल्स धमाकों में घायल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस निधि कोमा से बाहर
Brussels attack : Jet Airways air hostess nidhi fund out of coma
Brussels attack :  Jet Airways air hostess nidhi fund out of coma
Brussels attack : Jet Airways air hostess nidhi fund out of coma

नई दिल्ली/ब्रसेल्स। ब्रसेल्स हवाईअड्डे पर हुए बम धमाकों में घायल हुई जेट एयरवेज़ की एयर होस्टेस निधि छापेकर की हालत अब बेहतर है। विमान कंपनी ने डॉक्टर के हवाले से खबर दी है कि निधि की हालत स्थिर है और फिलहाल वह कोमा से बाहर हैं, आराम कर रही हैं और उन्हें दर्द दूर करने की दवाएं दी जा रही हैं।

जानकारी हो कि गत मंगलवार को ब्रसेल्स हवाईअड्डे पर धमाके के दौरान छापेकर को गंभीर चोट आई थी, साथ ही उनका एक पैर फ्रैक्चर भी हो गया था। ब्रसेल्स के पास एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

हमले के तुरंत बाद छापेकर की एक तस्वीर ने उस वारदात की कहानी सबके सामने लाकर रख दी है। इस तस्वीर में 40 साल की निधि जो कि दो बच्चों की मां है, अपनी पीली युनिफॉर्म में खून से लथपथ नज़र आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक छापेकर के पति मुंबई से पेरिस की उड़ान भरकर सड़क मार्ग से ब्रसेल्स पहुंचे जहां वह निधि के साथ अस्पताल में हैं।

इस बीच जेट एयरवेज़ ने ब्रसेल्स में फंसे अपने यात्रियों को दिल्ली पहुंचा दिया हैं, वहीं कुछ यात्री एम्स्टरडम से नेवार्क रवाना हो गए हैं। मंगलवार को हुए हमले में 31 लोग मारे गए और 270 के घायल होने की खबर है।