Home Breaking फतेहपुर में गैंगरेप के बाद बीएससी छात्रा की हत्या

फतेहपुर में गैंगरेप के बाद बीएससी छात्रा की हत्या

0
फतेहपुर में गैंगरेप के बाद बीएससी छात्रा की हत्या
BSC student gangraped, murdered in Fatehpur
BSC student gangraped, murdered in Fatehpur
BSC student gangraped, murdered in Fatehpur

फतेहपुर। महिला दिवस को 24 घंटे नहीं बीते कि जिले फतेहपुर में बीएससी की छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने फारेंसिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी।

मामला फतेहपुर शहर का है जहां एक बीएससी फाइनल की छात्रा परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात्रि करीब दो बजे कुछ परिचित लोग उसे जरुरी बात करने का बहाना बनाकर पड़ोसी की छत पर ले गए।

आरोप है कि जहां उन लोगों ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर छात्रा से गैंगरेप किया। बदहवास हालत देख कर बदमाशों ने उसकी दोनां कलाईयों की नस काट दी। अधिक रक्तस्त्राव होने से छात्रा की मौत हो गई।

गुरुवार की सुबह खून से लथपथ छात्रा का शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गईं। क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना पर पुलिस को दी। मौके पर सीओ सिटी समरबहादुर सिंह व कोतवाल पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की फारेसिंक जांच करवाई और साक्ष्य जुटाया।

तहकीकात में छात्रा के साथ गैंगरेप व हत्या की आशंका जांच टीम द्वारा जताई गई हैं। जिसका शव पंचनामा के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही हैं।

यह भी पढें

अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सौतेली बेटी को प्रेगनेंट करने वाला का आरोपी कलयुगी बाप अरेस्ट
सौतेले बाप की करतूत से 12 साल की बेटी बनी मां
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें