Home Entertainment Bollywood कान्स महोत्सव के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की : सोनम कपूर

कान्स महोत्सव के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की : सोनम कपूर

0
कान्स महोत्सव के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की : सोनम कपूर
Cannes film Festival : sonam kapoor's red carpet strategy this year
Cannes film Festival : sonam kapoor's red carpet strategy this year
Cannes film Festival : sonam kapoor’s red carpet strategy this year

मुंबई। अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एक सौंदर्य कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 70वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर चलने के लिए जल्द ही रवाना होंगी। अभिनेत्री ने बुधवार को अपनी बहन रिया कपूर के साथ अपने फैशन ब्रांड रीसन को लांच किया।

सोनम ने इस मौके पर मीडिया को बताया कि इस साल जबकि हम कई दूसरे कामों में व्यस्त थे..इसलिए कान्स फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की है, आमतौर पर मेरी बहन रिया मुझे स्टाइल करती है और वह फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बनाने में व्यस्त है। मैं अपनी दो फिल्मों की शूटिंग करने में और हमारे फैशन ब्रांड रीसन का प्रचार करने में व्यस्त थी।

अनूठा टैलेंट हंट बॉलीवुड में सीधी एंट्री का मौका दे रहा : सना खान
क्वान्टिकों के थर्ड सीजन में भी होगी ‘देसी गर्ल’
फैन के लिए लिखा लैटर और भिजवाया फूलों का गुलदस्ता

अभिनेत्री ने कहा कि चूंकि यह एक सौंदर्य ब्रांड है और सुंदर दिखने के बारे में है, तो उनका मानना है कि सिर्फ अंदर से खुश होने पर भी सुंदर दिखा जा सकता है और वह बस ऐसा ही कर रही हैं।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा सोनम कपूर लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 21 और 22 मई को रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह पहली बार कान्स में इस सौंदर्य ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने जा रही दीपिका को कोई टिप्स देंगी तो उन्होंने कहा कि वह पहले ही कई इंटरनेशल कार्पेट पर चल चुकी हैं और अनुभवी हैं।

अपने फैशन ब्रांड रीसन के बारे में रिया ने बताया कि सभी परिधान न सिर्फ दिखने में सुंदर हैं बल्कि पहनने में भी सहज हैं।