सभापति ने निर्दलीय के रूप में नामांकन किया

sirohi news

सिरोही। सिरोही नगर परिषद की सभापति जयश्री राठौड़ ने सोमवार को निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल किया। दोनो ही वर्तमान बोर्ड में कांग्रेस के प्रतिनिधि हैं। विभिन्न वार्ड्स से आज 54 अभ्यर्थियों ने 68 नामांकन दाखिल किये। इस क्षेत्र में अब तक 61 अभ्यर्थियों द्वारा 76 नामांकन पत्र प्रस्तुत किये जा चुके हैं।
आज वार्ड संख्या 1 से भरत कुमार ने भाजपा व निर्दलीय अभ्यर्थी के रूप में दो-दो नामांकण, शंकरसिंह ने भाजपा तथा सुधांशु ने निर्दलीय अभ्यर्थी के रूप में नामांकन प्रस्तुत किया। वार्ड संख्या 2 से सुनील ने भाजपा से एक तथा जितेन्द्र कर्णराज ने इनेका से दो नामांकन पत्र प्रस्तुत किये हैं। वार्ड संख्या 3 से खूबचंद, प्रकाश चंद ने निर्दलीय तथा भगवती व्यास व प्रणीण सिंह ने इनेकां से, वार्ड संख्या 4 से कुसुम ने इनेका तथा अरूणा एवं बसन्ती बाई ने भाजपा से, वार्ड संख्या 5 से सत्येन्द्र देव ने इनेका से 2, वार्ड संख्या 6 से सीता देवी ने इनेका, वार्ड संख्या 7 से शारदा व गीता चौधरी ने भाजपा से तथा कमला देवी ने इनेका वार्ड संख्या 8 से सतार मौहम्मद व गोपीलाल ने इनेका तथा बाबूलाल ने भाजपा, वार्ड संख्या 10 से सवाराम ने इनेका एवं निर्दलीय, महेन्द्र कुमार ने इनेका से तथा विष्णु ने निर्दलीय अभ्यर्थी के रूप में 2 नामांकन दाखिल किये।
वार्ड संख्या 11 से कालूराम ने इनेका, वार्ड संख्या 13 से रणछोड़ कुमार व मनोज ने भाजपा, हीरालाल ने इनेका तथा मनोज ने ही निर्दलीय, वार्ड संख्या 14 से जगदीश सैन से इनेका व निर्दलीय, पुरूषोत्तम ने निर्दलीय व भाजपा मनोज कुमार ने इनेका, विनोद कुमार ने इनेका, सुनील कुमार व नरपत सिंह ने निर्दलीय अभ्यर्थी, वार्ड संख्या 15 से इमरान ने भाजपा तथा महराज बानो ने इनेका से नामांकन दाखिल किया है।
वार्ड संख्या 16 से तेजराज, दिनेश व हिम्मत मल ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 17 से तारा ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 18 से सुनीता कंवर ने इनेका, वार्ड संख्या 19 से शकुुन्तला ने इनेका व निर्दलीय, वार्ड संख्या 20 से लता ने भाजपा तथा जयश्री ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 21 से ईश्वरसिंह ने इनेका, जŽब्बरसिंह ने भाजपा तथा निर्दलीय प्रकाश कुमार एवं मोहन लाल ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 22 से दिनेश कुमार ने इनेका तथा धनपत सिंह ने भाजपा, वार्ड संख्या 23 से दलीचन्द ने इनेका, वार्ड संख्या 24 से अमृतलाल ने भाजपा व निर्दलीय, मिश्रीलाल ने इने·ा व निर्दलीय तथा प्रवीण कुमार ने भाजपा व प्रकाश ने इनेका से नामांकन दाखिल किया है। आज वार्ड संख्या 9, 12 व 25 से नामांकन पत्र दाखिल नहीं किये गये।
माउंट आबू नगरपालिका के विभिन्न वार्डाें से आज 27 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये। यहां से अब तक 32 अभ्यर्थियों ने 34 नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। वार्ड संख्या 1 से वीरेन्द्र व जीतू राणा ने इनेका से सलील कालमा ने भाजपा, वार्ड संख्या 3 से भागवन्ती ने इनेका, वार्ड संख्या 4 से हरीश कुमार ने भाजपा, वार्ड संख्या 5 से नरेन्द्र जांगिड़ ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 6 से सुमन कणवर ने इनेका, वार्ड संख्या 8 से सुमित्रा देवासी एवं तुलसी ने इनेका, वार्ड संख्या 9 से हुनवन्त ने इनेका वार्ड संख्या 11 से मोहनलाल ने इनेका, वार्ड संख्या 12 से नरसाराम एवं धीरेन्द्र ने इनेका तथा अजय कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दो नामांकन पत्र दाखिल किये।

वार्ड संख्या 13 से मधु ने इनेका, वार्ड संख्या 15 से हरजी ने इनेका तथा देवेन्द्र कुमार ने निर्दलीय , वार्ड संख्या 16 से रूपेश व अर्चना ने भाजपा तथा रमेश कुमार ने इनेका, वार्ड संख्या 17 से युसुफ खां ने इनेका से दो तथा अशोक ने निर्दलीय अभ्यर्थी, वार्ड संख्या 18 से रणजीत कुमार ने इनेका, वार्ड संख्या 19 से देवेन्द्र सिंह ने भाजपा तथा वार्ड संख्या 20 से नरेश ने इनेका से पर्चा दाखिल किया है।
पिंडवाड़ा नगरपालिका क्षेत्र से आज पहली बार 17 अभ्यर्थियों ने विभिन्न वार्डाें से 31 नामांकन पत्र दाखिल किये। वार्ड संख्या 1 से सीता बाई ने इनेका, वार्ड संख्या 2 से रमेश चन्द ने निर्दलीय एवं इनेका से तथा शेर मौहम्मद ने इनेका से, वार्ड संख्या 3 में सुनील कुमार ने इनेका, वार्ड संख्या 4 से गणेशलाल ने इनेका व निर्दलीय, अनीता व गुडिय़ा कुंवर ने इनेका तथा टीना देवी ने निर्दलीय, वार्ड संख्या 6 से शांति देवी ने इनेका वार्ड संख्या 7 से गोपालराम ने इनेका, वार्ड संख्या 8 से ·केशाराम व प्रकाश कुमार ने निर्दलीय तथा सोनाराम ने इनेका, वार्ड संख्या 12 से नारायण लाल ने इनेका वार्ड संख्या 13 से अखेराज ने इनेका तथा अमराराम ने नामांकन दाखिल किया है।