Home Business चीता मोबाइल ने भारत में फोटोग्रिड लाइट उतारा

चीता मोबाइल ने भारत में फोटोग्रिड लाइट उतारा

0
चीता मोबाइल ने भारत में फोटोग्रिड लाइट उतारा
Cheetah mobile Launches photogrid lite app in India
Cheetah mobile  Launches photogrid lite app in India
Cheetah mobile Launches photogrid lite app in India

नई दिल्ली। मोबाइल इंटरनेट कंपनी चीता मोबाइल ने मंगलवार को अपनी फोटो एडिटिंग एप फोटोग्रिड का लाइट संस्करण लांच किया। इस लोकप्रिय फोटो संग्रह एप फोटोग्रिड को भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

चीता मोबाइल के उपाध्यक्ष (उत्पाद और उपयोगकर्ता अनुभव) जिल शिह ने बताया कि स्मार्टफोन और 4जी के लिए भारत शीर्ष देशों में से एक है। चीता मोबाइल में हम इस बाजार के लिये सुगम और उपयोगी उत्पाद लांच करना जारी रखेंगे और हमें विश्वास है कि यह एप भारत में काफी सफल होगी।

उन्होंने बताया कि फोटोग्रिड लाइट का उपयोग करते समय नेटवर्क कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होती है, तथा यह एप बैटरी का बहुत कम उपयोग करता है।

फोटोग्रिड लाइट से फोटो के एस्पेक्ट रेशियो का चयन कर व्यक्तिपरक टेम्पलेट संग्रह बनाया जा सकता है और समान संग्रह पर एक साथ 15 चित्र रखकर 300 से अधिक टेम्पलेट के साथ शक्तिशाली एडिटिंग टूल्स के माध्यम से चित्र एडिट किए जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि रचनात्मक रूचि वाले उपयोगकर्ता 200 से अधिक पोस्टर टेम्पलेट, 100 फिल्टर और 400 बैकग्राउंड्स के साथ अपने फोटो को व्यक्तिपरक बना सकते हैं। इंस्टाग्राम के यूजर्स के लिए इस एप में इंस्टाग्राम समर्थित विभिन्न एस्पेक्ट रेशियो क्रापिंग की सुविधा भी है।