Home India जयपुर : केमिकल से भरे ट्रक में लगी आग, दहशत का माहौल

जयपुर : केमिकल से भरे ट्रक में लगी आग, दहशत का माहौल

0
जयपुर : केमिकल से भरे ट्रक में लगी आग, दहशत का माहौल
Chemical laden tanker catches fire in chomu near jaipur
Chemical laden tanker catches fire in chomu near jaipur
Chemical laden tanker catches fire in chomu near jaipur

जयपुर। चौमू थाना इलाके में गुरुवार सुबह केमिकल से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने से इलाके में दशहत का माहौल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार हादसा सुबह करीब छह बजे उदयपुरिया मोड़ पर हुआ।

केमिकल से भरा ट्रक सामने से आ रही एक टैक्ट्रर-ट्राली से टकरा गया। इसके तत्काल बाद ट्रक में भरे केमिकल में आग लग गई। आगजनी में जनहानि होने की कोई सूचना नहीं है। समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया गया।

नौकरी का झांसा देकर हजारों रुपए ठगे

एक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर एक जने से हजारों रुपए ठग लिए। जवाहर नगर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर कम्पनी के प्रबंधक सहित अन्य कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित भारत भूषण निवासी जवाहर नगर ने मामला दर्ज करवाया कि गत दिनों उसने साईन कॉल्ड कम्पनी में नौकरी के लिए साईन कॉल्ड प्रबंधक व अन्य कर्मचारी को 70 हजार रुपये नकद दिए लेकिन आज तक न तो उसकी नौकरी लगी न ही उसके दिए गए रुपये वापस मिले।

सिंधी कैंप थाना इंजार्च लाइन हाजिर

डीसीपी वेस्ट ने बुधवार देर रात एक आदेश जारी कर सिंधी कैंप थाना इंचार्ज विनोद कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। विनोद कुमार के खिलाफ पिछले काफी दिनों से सिंधी कैंप बस अड्डे पर अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायतें मिल रही थी।

शिकायतों के आधार पर देर रात डीसीपी वेस्ट अशोक कुमार गुप्ता ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। जानकारी में सामने आया है कि सिंधी कैंप बस स्टैंड के बाहर अवैध रूप से थड़ी-ठेले लगवाने तथा प्राइवेट बसों के संचालन में शिकायतें मिली रही थी।