Home Breaking फौजी पति छुट्टी पर घर आया तो पत्नी प्रेगनेंट मिली, पढें फिर क्या हुआ

फौजी पति छुट्टी पर घर आया तो पत्नी प्रेगनेंट मिली, पढें फिर क्या हुआ

0
फौजी पति छुट्टी पर घर आया तो पत्नी प्रेगनेंट मिली, पढें फिर क्या हुआ
Chhattisgarh : husband killed his pregnant wife due to doubt of character in janjgir
Chhattisgarh : husband killed his pregnant wife due to doubt of character in janjgir
Chhattisgarh : husband killed his pregnant wife due to doubt of character in janjgir

जांजगीर। छत्तीसगढ के जांजगीर में गत 17 अगस्त को विवाहिता की हत्या कर सुसाइड करने वाले फौजी के केस में नया ट्वीस्ट आया है। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि मृतका को तीन माह की प्रेगनेंट थी।

घटना के दिन ही मृतका की तबीयत खराब होने पर उसका चेकअप कराया गया था। डॉक्टर ने बताया था कि उसे तीन माह का गर्भ है। यह जानने के बाद से उसका फौजी पति काफी परेशान था। फौजी एक हफ्ते पहले ही छुट्टी लेकर आया था और तीन दिन पहले मायके से पत्नी को लेकर आया था।

गांव वाले बताते हैं कि 17 अगस्त की शाम को आकाश शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर घूम रहा था। इसी दिन उसकी पत्नी के प्रेगनेंट होने वाली रिपोर्ट आई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चल रहा है कि आकाश को पत्नी के चरित्र पर संदेह था और वह पत्नी के प्रेगनेंट होने की बात जानकर सदमे में था।

Chhattisgarh : husband killed his pregnant wife after that commits suicide

अवैध संबधों के शक में हत्या संबंधी खबरों के लिए यहां क्लीक करें
फतेहाबाद में पति ने बीवी की हत्या करके थाने में किया सरेंडर
अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या

इस बात को लेकर दोनों में देर रात काफी बहस भी हुई थी। इसी दौरान आकाश ने टेलीफोन के वायर से पत्नी निकिता का गला घोंटा और खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी।

बता दें कि आकाश और निकिता की मई माह में ही शादी हुई थी। पामगढ़ थाना इलाके का रहने वाला 21 साल का आकाश सिंह थल सेना में गनर था। जांजगीर के कसौंदी गांव की रहने वाली निकिता सिंह की शादी आकाश सिंह से 7 मई 2017 को हुई थी।

लाश की शिनाख्त और खुला मामला

सुबह 4 बजे स्टेशन मास्टर को रेलवे ट्रैक पर एक लाश होने की सूचना मिली। सूचना पाकर चांपा से जीआरपी पुलिस पहुंची। मौके पर मृतक की शिनाख्त न होने से वॉट्सऐप पर मृतक के शव का फोटो वायरल किया गया तो उसकी शिनाख्त हुई। फौजी के शव को जीआरपी पोस्टमॉर्टम के लिए अकलतारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

सुसाइड नोट में ​लिखा पत्नी को मार डाला

मृतक फौजी के बरामद सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं आकाश अपने पूरे होशो हवास में यह कह रहा हूं कि अपनी पत्नी निकिता की मर्जी से हम दोनों खुदकुशी करने जा रहे हैं। पहले मैंने निकिता का गला दबाया फिर मैं स्वयं रेलवे स्टेशन जाकर खुदकुशी करूंगा। इसमें मेरे परिवार का कोई दोष नहीं है। मैंने और निकिता ने खुद ये कदम उठाया है। ये हमारी मजबूरी थी कि मैं फौज में था और मैं सिर्फ 2-3 माह के लिए ही घर आता था।