Home Breaking विजय माल्या के घर में राजा की तरह रहा : क्रिस गेल

विजय माल्या के घर में राजा की तरह रहा : क्रिस गेल

0
विजय माल्या के घर में राजा की तरह रहा : क्रिस गेल
Chris Gayle was king of the villa for five days in vijay mallya's mansion
Chris Gayle was king of the villa for five days in vijay mallya's mansion
Chris Gayle was king of the villa for five days in vijay mallya’s mansion

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के पूर्व मालिक विजय माल्या के साथ बिताए अपने दिनों को अपनी आत्मकथा के जरिए नए-नए खुलासे किए।

क्रिस गेल ने अपनी आत्मकथा “सिक्स मशीन : आइ डॉन्ट लाइक क्रिकेट…आइ लव इट“ में माल्या के रहन-सहन की जानकारी दी और साथ ही उनके घर में ली मौज-मस्ती का अपनी आत्मकथा में उल्लेख किया।

कैरिबियाई क्रिकेटर ने लिखा, मुझे आरसीबी के मैनेजर जॉर्ज अविनाश ने माल्या के महल जैसे घर में जाने की सलाह दी थी। इसके बाद मैं वहां गया। मैंने जितने भी घर देखे हैं, उसमें वह सबसे लाजवाब था। मेरे साथ दो रसोइये रहते थे। मैं वहां राजा की तरह था। एक स्विमिंग पूल से दूसरे स्विमिंग पूल में जाता तो वहां किंगफिशर की बियर की बोतलें दी जाती थी।

उन्होंने लिखा, मैं माल्या के गैराज में भी गया जहां उनकी तीन टायर वाली हर्ले डेविडसन खड़ी थी। मुझे रसोइये ने इसकी चाबी दी और इसे चलाने के बार में जानकारी दी। इसके बाद मैंने यह उनके महल में यह चलाई।

उल्लेखनीय है कि विजय माल्या जब आरसीबी के मालिक थे तब उनके सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी क्रिस गेल थे। अब माल्या बैंकों का हजारों करोड़ों का लोन लेकर चर्चित है जबकि गेल अपनी आत्मकथा में हो रहे नए-नए खुलासों से सुर्खियों में बने हुए हैं।