Home Rajasthan Ajmer अजमेर में सगाई समारोह में मचा हुड़दंग, मारपीट

अजमेर में सगाई समारोह में मचा हुड़दंग, मारपीट

0
अजमेर में सगाई समारोह में मचा हुड़दंग, मारपीट

अजमेर। आदर्श नगर स्थित माखूपुरा एक ही परिवार के लोगों के बीच सगाई समारोह के दौरान मारपीट हो गई। इस घटना में एक युवक के सिर पर पत्थर लगने से वह लहूलुहान हो गया, बदले में घायल युवक के साथियों ने भी दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर परस्पर विरोधी मुकदमें दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। आदर्शनगर थाना प्रभारी लक्ष्मणराम ने बताया कि टैम्पों स्टेण्ड माखूपुरा निवासी महावीरसिंह पुत्र रतनसिंह रावत व सायरसिंह पुत्र नंगासिंह रावत ने थाने में परस्पर शिकायतें दी हैं।

शिकायत में बताया गया है कि गत एक फरवरी को वे लोग सगाई की रस्म में शामिल होने के लिए पुष्कर से आगे बाड़ी घाटी गए थे। जहां उनके बीच किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हुई थी।

वहां लौटकर जब वे लोग माखूपुरा पहुंचे तो सायरसिंह पुत्र नंगासिंह ने पत्थर से महावीरसिंह को घायल कर दिया। बाद में जब महावीरसिंह के परिजन को इस बात का पता चला तो उन्हों भी नंगासिंह के पुत्र सायरसिंह पर हमला कर दिया।


पुलिस के अनुसार महावीरसिंह की शिकायत पर आरोपी सायरसिंह के खिलाफ तथा सायरसिंह की शिकायत पर आरोपी प्रेमसिंह, शैतानसिंह, मेवासिंह, महेन्द्रसिंह, मुकेश व उनके अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद मुकदमें दर्ज करके घायल महावीर व सायर की चोटों की जेएलएन अस्पताल से मेडिकल कराया और मामले की जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here