Home Delhi दिल्ली : मधु विहार में बारहवीं की छात्रा की गला दबाकर हत्या

दिल्ली : मधु विहार में बारहवीं की छात्रा की गला दबाकर हत्या

0
दिल्ली : मधु विहार में बारहवीं की छात्रा की गला दबाकर हत्या
class 12th girl murdered in Madhu Vihar in delhi
class 12th girl murdered in Madhu Vihar in delhi
class 12th girl murdered in Madhu Vihar in delhi

नई दिल्ली। मधु विहार इलाके के हसनपुर गांव में बारहवीं की छात्रा की घर में घुसकर गला दबाकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जब परिजन घर पहुंचे तो छात्रा शव बिस्तर पर पड़ा था। मृतक की पहचान ललिता बर्मन (18) के रूप में हुई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। डीसीपी ओमवीर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आसपास सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से जसकपुर, जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल निवासी ललिता परिवार के साथ मकान नंबर-42, हसनपुर गांव में दूसरी मंजिल पर रहती थी। ललिता की मां की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। पिता रमेश एक फैक्ट्री में काम करते हैं।

ललिता मंडावली स्थित एक सरकारी स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ती थी। उसका नौ मार्च से बारहवीं का पेपर शुरू होने वाला था। इन दिनों वह परीक्षा की तैयारी में जुटी हुई थी। सोमवार को सुबह 9:30 बजे रमेश फैक्ट्री चला गया था। वह घर में अकेली थी।

दोपहर करीब तीन बजे भाई लक्की की पत्नी दिपाली घर लौटी तो दरवाजा खुला हुआ था। अंदर पहुंचने पर देखा कि ललिता बिस्तर पर बेसुध पड़ी है। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने उसकी मौत की पुष्टि की। उसकी हत्या गला दबाकर की गई। बाद में क्राइम और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर कई पड़ोसियों से पूछताछ की है।

हालांकि खबर लिखे जाने तक हत्यारे का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार घर में आरोपी का प्रवेश आसानी से हुआ है। इससे आशंका है कि वह छात्रा का जानकार था।

लव, सेक्स और धोखा संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

युवती को प्यार के जाल में फंसाया, प्रेगनेंट होते ही शादी से मुकरा

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

यहां हर टीनएज गर्ल को ‘हईना’ संग हम बिस्तर होना जरूरी

पति बेचता था पत्नी का बदन, जबरन करा रहा था जिस्मफरोशी

उत्तरकाशी में फाॅर्मेसी की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट