Home Headlines मुख्यमंत्री के अल्प संभावित दौरे को लेकर हलचल

मुख्यमंत्री के अल्प संभावित दौरे को लेकर हलचल

0
मुख्यमंत्री के अल्प संभावित दौरे को लेकर हलचल
cm raje in sirohi during her previous visit
cm raje in sirohi during her previous visit
cm raje in sirohi during her previous visit

सबगुरु नयुज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उदयपुर संभाग के दौरे पर हैं। ऐसे में सिरोही जिले में दौरे की अल्प संभावना के चलते शुक्रवार को प्रशासनिक अमला एकदम सचेत हो गया।
मुख्यमंत्री के उदयपुर दौरे के दौरान प्रशासन को यह अल्प संभावना है कि सीमावर्ती जिला होने के कारण वह यहां पर भी अपना दौरा कर सकती हैं। ऐसे में शुक्रवार सवेरे पूरी प्रशासनिक मशीनरी एकाएक मुस्तैद हो गई। इतना ही नहीं प्रशासनिक अधिकारियों की एक बैठक भी इस अल्प संभावित दौरे को लेकर की गई ताकि यदि मुख्यमंत्री वास्तव में यहां का दौरा कर लेवें तो तैयारियों को लेकर ज्यादा भागमभाग नहीं करनी पडे।
सुराज संकल्प के बाद मुडकर नहीं देखा
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिरोही जिले में जुलाई, 2013 को आई थी। यहां पर आकर उन्होंने वायदों की लम्बी चैडी सूची दी, कुछ कमियोें को लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार को कोसा भी। उसके बाद भारी बहुमत से सत्तासीन हो गई। इसके बाद उन्होंने न तो सिरोही की ओर रुख किया और न ही उनकी संकल्प यात्रा के दौरान की समस्याओं को अब तक निराकरण हुआ है।

पानी, सडकें, बिजली, सिंचाई का वही हाल है। और जिस भ्रष्टाचार के लिए वह कांग्रेस सरकार को कोस रही थी, वही भ्रष्टाचार उनके आने के बाद कांग्रेस शासनकाल की मर्यादाएं भी लांघ गया है।