Home Headlines मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 28से 30 तक लगाएंगी सिरोही में सरकार

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 28से 30 तक लगाएंगी सिरोही में सरकार

0
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 28से 30 तक लगाएंगी सिरोही में सरकार

VASUNDHARA_RAJE
सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिरोही जिले की सरकार 28 से 30 जुलाई तक चलाएंगी। जिला कलक्टर कार्यालय में उनके सिरोही दौरे की निश्चित तिथि आ गई है।
जिला कलक्टर लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से उनके आगमन की तिथि की सूचना आ गई है। तीन दिवसीय कार्यक्रम की रूपरेखा नहीं आई है, लेकिन प्रशासन ने शुक्रवार को उनके आगमन को लेकर हवाई पट्टी, सर्किट हाउस, संभावित सभा स्थल समेत अन्य सभी स्थानों का जायजा लिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पिछले महीने तथा इस महीने 24 से 26 जुलाई तक मुख्यमंत्री का आगमन के कयास लगे थे। जिला कलक्टर कार्यालय में शुक्रवार को मुख्यमंत्री कार्यालय से पत्र आने के बाद उनके निश्चित कार्यक्रम की तैयारियों में जिला प्रशासन जुट गया है।
-भाजपा पहले से ही लगी है तैयारी में

2
मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों को लेकर जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी की अध्यक्षता में जिले के भाजपाइयों की बैठक भी हो चुकी है। इस बैठक में जिलाध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे प्रथम बार सिरोही दौरे पर आ रही है जिससे कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह है इससे जिले के विकास में नई गति मिलेगी।

बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारीयों से एक एक कर जिले के विकास के प्रस्ताव के लिए सुझाव लिए गये। मुख्यमंत्री के दौरे के समय सभी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने एक राय से बत्तीसा नाले के कार्य को जल्द शुरू करवाने मांग की। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी, जिलाप्रमुख पायल परसरामपुरिया, विधायक जगसीराम कोली, समाराम गरासिया, पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, कमलेष दवे कई पदाधिकारियो ने मुख्यमंत्री दौरे को लेकर अपने अपने सुझाव दिये।

जिला बैठक में यू.आई.टी. अध्यक्ष सुरेश कोठारी का स्वागत किया गया। जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि भाजपा जिला संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकताओं सरलता व अनुशासन से मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रखने को कहा। सभी पदाधिकारियों व कार्यकताओं को जिले के विकास के लिए मुख्यमंत्री को योजनाएं बनाकर देंगे।बैठक में जिला महामंत्री दिनेष बिंदल, कालुराम जणवा, मदनसिंह देवडा, जिला उपाध्यक्ष सुनील व्यास, सुरजपालसिंह, मगाराम देवासी, भवानीसिंह पाडीव, दुर्गाराम गरासिया, जिला मंत्री मोहनलाल माली, हेमलता पुरोहित, मांगीलाल रावल, खेमचंद प्रजापत, भंवर परमार, हिम्मत राजपुरोहित, जिला कोशाध्याक्ष मुकेष कोठारी, सह कोशाध्यक्ष भरत जैन, जुजारसिंह, मंडल अध्यक्ष छगन घांची, गणपतसिंह देवडा, अषोक रावल, नरपतसिंह राणावत, नगाराम देवासी, कालुराम चौधरी व महिपालसिंह चारण आदि भी मौजूद थे।