Home Rajasthan Banswara सीएम वसुंधरा राजे उदयपुर ठहरीं, जाना था बांसवाड़ा

सीएम वसुंधरा राजे उदयपुर ठहरीं, जाना था बांसवाड़ा

0
सीएम वसुंधरा राजे उदयपुर ठहरीं, जाना था बांसवाड़ा

उदयपुर। प्रदेश की मुखिया वसुंधरा राजे गुजरात से गुरुवार को उदयपुर पहुंची। उदयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया इस दौरान एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से शिष्टाचार भेंट भी की।

एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना होते वक्त मीडिया से बातचीत में वसुंधरा राजे ने कहा कि गुजरात में लोगों में अच्छा माहौल है वहां पर जो टारगेट पार्टी के हैं वह पूरे होंगे।

इसके अलावा वसुंधरा राजे ने वहां के नतीजों को लेकर आत्मविश्वास जताया और कहा कि गुजरात में अगर अच्छे नतीजे आएंगे तो इसका लाभ प्रदेश में होने वाले चुनाव में भी मिलेगा।गौरतलब है कि वसुन्धरा राजे को गुरुवार को विजिबलिटी कम होने के कारण त्रिपुरसुन्दरी, बांसवाड़ा जाने का अपना कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

उनका गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होने के बाद गुरुवार शाम बांसवाड़ा जाने का कार्यक्रम था, लेकिन गुजरात में सभाओं में ज्यादा समय लगने के कारण उनके कार्यक्रम में विलम्ब हुआ। बांसवाड़ा में कम विजिबलिटी में हैलीकॉप्टर उतरने की सुविधा नहीं होने के कारण उन्हें उदयपुर उतरना पड़ा। मुख्यमंत्री का शुक्रवार सुबह माण्डलगढ़ (भीलवाड़ा) जाने का कार्यक्रम है।