Home Breaking ‘नच बलिए’ फिनाले में हिस्सा नहीं ले सकेंगी कॉमेडियन भारती सिंह

‘नच बलिए’ फिनाले में हिस्सा नहीं ले सकेंगी कॉमेडियन भारती सिंह

0
‘नच बलिए’ फिनाले में हिस्सा नहीं ले सकेंगी कॉमेडियन भारती सिंह
Bharti enjoys pre-wedding shoot with Harsh
Comedian Bharti Singh to undergo surgery, will skip Nach Baliye 8 finals
Comedian Bharti Singh to undergo surgery, will skip Nach Baliye 8 finals

मुंबई। लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती होने के कारण ‘नच बलिए 8’ के फिनाले में हिस्सा नहीं ले सकेंगी। हालांकि, अब वह अच्छा महसूस कर रही हैं।

भारती ने शुक्रवार को फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब मैं पहले की तुलना में काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।

शो की टीम के एक सूत्र ने बताया कि भारती को गुरुवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने बताया कि भारती के पित्ताशय में पथरी है।

यह भी पढें
आलिया भट्ट संग काम करना बड़ी बात : विक्की कौशल
सुनील ग्रोवर से खुद को कमतर समझते हैं सलमान खान
सुहाना खान के हॉट लुक ने सबका दिल जीता
बॉलीवुड और दक्षिण में संतुलन बनाना चाहती हैं अमायरा दस्तूर
इंस्टाग्राम पर तापसी पन्नू के 30 लाख फॉलोअर

सूत्र ने कहा कि उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से बाहर आ जाना चाहिए, लेकिन वह फिनाले में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिनाले की शूटिंग रविवार को होनी है और यह स्टार प्लस पर लाइव प्रसारित होता।

भारती सिंह ने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में बतौर प्रतियोगी अपने पार्टनर हर्ष लिंबाचिया के साथ हिस्सा लिया था। उनके डांस पार्टनर हर्ष लिंबाचिया उनके मंगेतर थे।

हालांकि, यह जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और पहले ही राउंड में बाहर हो गई। अब तबीयत खराब होने की वजह से वह इस शो के फाइनल का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।