Home Breaking कपिल के शो में शिरकत कर बुरे फंसे कुमार विश्वास

कपिल के शो में शिरकत कर बुरे फंसे कुमार विश्वास

0
कपिल के शो में शिरकत कर बुरे फंसे कुमार विश्वास

बीते वीकेंड पर आए कपिल के शो में शायरी का दौर छाया रहा। क्योंकि इस बार मेहमान थे राहत इंदौरी, कुमार विश्वास और शबीना अदीब जैसे फनकार। यह एपिसोड जितना हिट रहा वहीं यह ​कुमार विश्वास के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

असल में डाबड़ी थाने में आप नेता कुमार विश्वास व कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है कि कपिल शर्मा के एक जुलाई को प्रसारित शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। शिकायतकर्ता महिला ने शो के प्रोड्यूसर व सोनी टीवी पर भी कार्रवाई की मांग की है।

पंखा रोड इलाके में रहने वाली महिला ने शिकायत की है कि एक जुलाई को वह अपनी बेटी के साथ कपिल शर्मा का कॉमेडी शो देख रही थी। इसमें कुमार विश्वास के अलावा राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब भी पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान कुमार ने आपत्तिजनक टिप्पणी की।

एक जिम्मेदार नागरिक से इस तरह की टिप्पणी सुनकर मेरी बेटी ने मुझसे सवाल करने लगी। महिला के मुताबिक आप नेता ने महिलाओं की तुलना भौतिक वस्तु से की है, जिससे सभी महिलाओं का अपमान हुआ है। तीन दिन सोचने के बाद उन्होंने मामले की शिकायत करना ठीक समझा। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।