Home Breaking कांग्रेस नेता पर कक्षा 5 की छात्रा के साथ रेप करने का आरोप

कांग्रेस नेता पर कक्षा 5 की छात्रा के साथ रेप करने का आरोप

0
कांग्रेस नेता पर कक्षा 5 की छात्रा के साथ रेप करने का आरोप
congress leader accuses of raping minor girl
 congress leader accuses of raping minor girl
congress leader accuses of raping minor girl

मालदा। मालदा थाने की महानंदा कॉलोनी इलाके में कांग्रेस नेता पर पांचवीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद से आरोपी कमल मंडल इलाके से फरार है।

पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है। मालदा के पर्वू विधायक एवं इस विधानसभा चुनाव में टीएमसी उम्मीदवार भूपेंद्रसिंह हालदार ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि यदि आरोप साबित हुए तो पार्टी इसे बारे में कडी कार्रवाई करेगी।

आरोपी कमल मंडल ओल्ड मालदा के 18 नंबर वार्ड के वार्ड सभापति हैं। दूसरी ओर पीडिता की मां ने बताया कि कमल अपने घर में बच्चों को ट्यूशन पढाता था। 11 वर्षीय उसकी बेटी कमल मंडल के यहां ट्यूशन पढती थी।

हर रोज की तरह सोमवार को उसकी बेटी ट्यूशन पढने के लिए आरोपी शिक्षक के पास गई। ट्यूशन के बाद जब उसकी बेटी घर लौटी तो उसके कपडे पर खून के निशान थे। इस बारे में पूछने पर उसकी बेटी ने बताया कि शिक्षक उसके साथ लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था।

इस बारे में घरवालों को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी जाती थी। सुबह घटना के प्रकाश में आने के बात गांव के लोग एकजुट होकर आरोपी शिक्षक के घर पहुंचे और उसका घेराव शुरू कर दिया।

हालात आक्रामक होते देख शिक्षक वहां से भाग निकला। इसके बाद पीडिता के परिवारवालों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कडी कार्रवाई की मांग की। एसपी वाकर रेजा ने बताया कि पीडिता की मेडिकल जांच कराई गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।