Home Headlines शहर में गंदगी ओर अव्यवस्था के congress पार्षदों ने किया प्रदर्शन

शहर में गंदगी ओर अव्यवस्था के congress पार्षदों ने किया प्रदर्शन

0
शहर में गंदगी ओर अव्यवस्था के congress पार्षदों ने किया प्रदर्शन
Congress councillors protest at Sirohi muncipality
Congress councillors protest at Sirohi muncipality
Congress councillors protest at Sirohi muncipality

सबगुरु न्यूज़-सिरोही। नगर परिषद के दरवाजे पर शुक्रवार को कांग्रेस पार्षदों ने धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने 14 अक्टूबर को दिए गए ज्ञापन की मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर याह प्रदर्शन किया।
नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष ईश्वरसिंह डाबी के नेतृत्व में कांग्रेस के पार्षदों ने 14 अक्टूबर को सभापति को ज्ञापन देकर शहर के मु�य मार्गों पर डामर व सीसी को दुरुस्त करवाने, सभी वार्डों में क्रोसिंग पर फेरोकवर लगवाने का काम फिर से शुरू करने, घुमंतु पशुओं की धरपकड़ करने, 6 अक्टूबर की सफाई कमेटी की बैठक में बहुमत से लिए गए निर्णय के अनुसार कचरा परिवहन का ठेका निरस्त करने, सभी वार्डों में डीडीटी पाउडर व टॉयलेटों मे नियमित फिनाइल का इस्तेमाल करने की मांग की थी।

एक सप्ताह बीतने के बाद भी इन मांगों को पूरा नहीं किया जा सका, जबकि दीपावली पर्व सिर पर आ चुका है। इस पर नगर परिषद पर शुक्रवार को सभापति के खिलाफ नारेबाजी लगाते हुए कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष ईश्वरसिंह डाबी, पार्षद जितेन्द्र सिंघी, मनु मेवाड़ा, पिंकी रावल, नैनाराम माली, गोपीलाल मेघवाल, मारूफ हुसैन कुरैशी, सीतादेवी भील ने प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड रही हैं। दीपावली पर्व आने से पूर्व भी शहर में सफाई आदि का काम समुचित तरीके से नहीं हो रहा है। अवैध निर्माण और अतिक्रमणों पर कोई लगाम नहीं है।
-आयुक्त से मिले
कांग्रेस पार्षदों ने धरने प्रदर्शन के बाद नवनियुक्त आयुक्त से भी भेंट की। उन्होंने शहर में फैली अव्यववस्थाओं व समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया। आयुक्त ने उनकी समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।