Home Delhi मोदी की मां ने कभी किसी के घर में काम नहीं किया : कांग्रेस

मोदी की मां ने कभी किसी के घर में काम नहीं किया : कांग्रेस

0
मोदी की मां ने कभी किसी के घर में काम नहीं किया : कांग्रेस
congress says modi lying about his mother
congress says modi lying about his mother

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी मां का अपमान करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के मुताबिक मोदी सहानुभूति हासिल करने के लिए अपनी मां का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री की मां ने कभी किसी के घर में काम नहीं किया है। शर्मा के मुताबिक मोदी ने अपनी मां के आस-पास पड़ोस के घरों में बर्तन साफ करने और पानी भरने की बात कह कर उनका अपमान किया है और इस तरह से झूठ बोल कर सहानुभूति हासिल करना, उन्हें शोभा नहीं देता है।

आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया है कि विदेश जाकर मां को याद करके रोने की बजाय उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में मां को क्यों नहीं बुलाया? उन्होंने कहा कि मोदी की बात सुनकर उनकी मां को बहुत दुख हुआ होगा। उन्होंने कहा कि मोदी दुनियां के एकलौते ऐसे नेता हैं जो हर काम का श्रेय खुद लेना चाहते हैं।

वहीं, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि मोदी की 90 साल की मां स्वयं काम करती हैं। तो वह उन्हें दिल्ली लाकर उनकी देखभाल क्यों नहीं करते हैं? क्या इसके लिए उनका वेतन कम है?

जानकारी हो कि इससे पहले रविवार को फेसबुक के अमेरिका स्थित कार्यालय में लोगों से बातचीत के समय अपनी मां का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने भरी आवाज में बताया था कि गरीब परिवार का होने के कारण उनकी मां ने उनके लालन-पालन के लिए आस-पास पड़ोस के घरों में बर्तन साफ करती थीं, पानी भरती थीं, मजदूरी करती थी।