Home Breaking रीता बहुगुणा के भाजपा में जाने की सूचना नहीं : राजबब्बर

रीता बहुगुणा के भाजपा में जाने की सूचना नहीं : राजबब्बर

0
रीता बहुगुणा के भाजपा में जाने की सूचना नहीं : राजबब्बर
Congress veteran Rita Bahuguna joshi likely to join bjp ahead of UP polls
Congress veteran Rita Bahuguna joshi likely to join bjp ahead of UP polls
Congress veteran Rita Bahuguna joshi likely to join bjp ahead of UP polls

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की अटकलबाजियों पर वर्तमान अध्यक्ष व पूर्व सांसद अभिनेता राजबब्बर ने टिप्पणी करने से इन्कार करते हुए कहा कि हमें ऐसी कोई सूचना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि डा. रीता हमसे (कांग्रेस) नाराज नहीं है।

राजघाट पुल पर भगदड़ में घायल जयगुरुदेव के अनुयायियों को देखने के लिए सोमवार को बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में पहुंचे राजबब्बर और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की घोषित मुख्यमंत्री पद की दावेदार शीला दीक्षित मीडिया से रूबरू थी।

राजबब्बर ने पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने के बावत सोशल मीडिया पर चल रहे समाचार को लेकर उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी और उनके परिवार को जितना कांग्रेस ने दिया है उससे उन्हें कोई नाराजगी नहीं होनी चाहिए।

हालांकि राजबब्बर के इस बयान ने यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस और रीता के बीच पुराने जैसे सम्बन्ध नहीं रहे। इस दौरान राजबब्बर ने यह भी कहा कि रीता के परिजनों से संपर्क हुआ है और उनका कहना है कि उन्हें दो दिन पूर्व अस्थमा अटैक आया था और हम उसी को मान रहे हैं।

वहीँ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से रीता जोशी के बढ़ रहे सम्पर्क को लेकर राजबब्बर ने कहा कि हमें जानकारी नहीं है। जब स्पष्ट हो जाएगा तो हम मीडिया को बता देंगे।

शीला दीक्षित ने राजघाट की घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि सबको सुरक्षित रखें। हालांकि इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रदेश शासन ने कई अधिकारियों को हटा दिया है लेकिन 25 लोगों की मौत होना कोई मामूली बात नहीं है।

उन्होंने पंकज बाबा के ऊपर कार्यवाई किए जाने की बात करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। वहीँ कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

इसके पूर्व दोनों नेता ट्रामा सेन्टर में भरती घायल ग्राम काॅसांखेरिया जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश के 62 वर्षीय मनोहरलाल, ग्राम कोलकेशव देवरिया जिले की निवासी 40 वर्षीय विन्द्रा देवी से पूरे आत्मीयता से मिले और घटना के बाबत जानकारी ली।

यह भी पढें
पॉलीटिक्स की लेटेस्ट न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें