Home Headlines अहमदनगर के अस्पताल की कैंटीन में नकली शराब की बिक्री

अहमदनगर के अस्पताल की कैंटीन में नकली शराब की बिक्री

0
अहमदनगर के अस्पताल की कैंटीन में नकली शराब की बिक्री

winersa

मुंबई। अहमदनगर के जिला अस्पताल की कैंटीन परिसर में नकली शराब की बिक्री जोर-शोर से शुरु है। अहमदनगर में जेउर गट के पांगरमल गांव की पंचायत समिति के उम्मीदवारों द्वारा आयोजित शराब पार्टी में अत्यधिक शराब पीने के कारण जहां चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, सात लोग बीमार हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

गौरतलब है कि अहमदनगर में जेउर गट के पांगरमल गांव की पंचायत समिति के उम्मीदवारों ने शराब पार्टी का आयोजन किया था। इस शराब पार्टी ने जहां चार लोगों की जान ले ली, वहीं आज भी तीन लोग अस्पताल में जीवन व मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

इसी बीच में पता चला है कि जिला अस्पताल की कैंटीन परिसर में नकली शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है, ऐसा खुलासा होने पर जिला प्रशासन हतप्रभ हो गया है। बताया जाता है कि जिला अस्पताल की कैंटीन परिसर में नकली शराब की बिक्री का खुलासा राज्य उत्पादन शुल्क विभाग की कार्रवाई से हुआ है।

राज्य उत्पादन शुल्क विभाग व स्थानीय पुलिस द्वारा परिसर में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। विभाग के सूत्रों का कहना है कि जिला अस्पताल के परिसर में चल रही कैंटीन के बगल में एक झोपडा बनाया गया है, जहां से नकली शराब की बिक्री की जा रही थी।

इस अवैध शराब बिक्री के अड्डे को शिवसेना जिला उप प्रमुख भीमराव आव्हाड ने राज्य उत्पादन शुल्क अधिकारियों को दिखाया, क्योंकि पंचायत समिति के उम्मीदवारों द्वारा दी गई शराब पार्टी में उनकी गिरफ्तारी हुई है। सूत्र बताते हैं कि इस परिसर में अनेक अवैध धंधे लगातार चल रहे हैं और वैद्यकीय अधिकारियों द्वारा इसे नजरअंदाज किया जाता है।