Home Latest news जज के यहां पर चोरी करने वालों को न्यायालय ने रिमांड पर भेजा

जज के यहां पर चोरी करने वालों को न्यायालय ने रिमांड पर भेजा

0
जज के यहां पर चोरी करने वालों को न्यायालय ने रिमांड पर भेजा
thieves caught by sirohi police
thieves caught by sirohi police
thieves caught by sirohi police

सबगुरु न्यूज-सिरोही। शांति नगर में सिरोही के सिविल न्यायाधीश के मकान मंे 25 अगस्त की रात को चोरी करने वाले दो युवकों को न्यायालय ने पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

उल्लेखनीय है कि सिरोही के सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम वर्ग  सत्येन्द्र प्रकाश चोटिया के शांति नगर स्थित किराये के मकान 25.08.16 व 26.8.16 के मध्यरात्रि को चोरों ने घर के पीछे वाले कमरे की ग्रील एवं खिडकी तथा ताबे की चद्दर हटाई और कमरे के अन्दर  अलमारियों को तोड कर सोने के जेवरात दो मगल सूत्र, एक छोटा एवं एक बडा, सोने की 4 चूडिया, सोने की 3 अंगूठियां, कानो मे पहनने के सोने के 4 टाप्स, चांदी की पायल पुरानी 2-3 नग तथा चांदी के कडे 2 तथा अलमारी मे रखी नकदी, लगभग आठ-दस हजार रूपये, एक रेबन का चश्मा चोरी कर लिया।

इस वारदात को खोलने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। उनि भीमाराम, एएसआई नरेन्द्रसिह, हेड कांस्टेबल सकाराम, सचेन्द्र रत्नु, हकीमखान, कांस्टेबल प्रवीणसिह, दीलीपसिह, योगेन्द्रसिह, मदनलाल के जांच दल ने मुखबिर तन्त्र से  मिलह सूचनाओं के अनुसार वीरवाडा हाल राम झरोखा निवासी राजु उर्फ वना पुत्र चंन्दु जोगी व  झूपाघाट निवासी दिनेश पुत्र छोगाराम जोगी को दस्तयाब किया।

इनसे पूछताछ करने पर इन्होंने 25 अगस्त की मध्यरात्रि को शांतिनगर स्थित सिविल न्यायाधीष एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम वर्ग सिरोही के किराये के मकान मे चोरी की घटना करना स्वीकार किया। घटना में संलिप्त अन्य मुल्जिमानों की दस्तयाबी के प्रयास जारी है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर दिया है।