Home Breaking महासमुंद : प्रेमिका की चाहत में दोस्त की हत्या

महासमुंद : प्रेमिका की चाहत में दोस्त की हत्या

0
महासमुंद : प्रेमिका की चाहत में दोस्त की हत्या
crime in love : man killed friend over love triangle
crime in love : man killed friend over love triangle
crime in love : man killed friend over love triangle

महासमुंद। कौंदकेरा के जंगल में कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने प्रेमिका की चाहत में दोस्त की हत्या करना स्वीकार किया है।

एएसपी राकेश भट्ट ने पत्रकारों को बताया कि कौंदकेरा के जंगल में गोवर्धन देवदास 30 वर्ष पिता कार्तिक देवदास निवासी बेलटुकरी की 30 सितंबर को उसके दोस्त सुरेश निषाद 35 वर्ष पिता पुनीतराम निषाद ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि गोवर्धन गांव की ही एक लडक़ी से प्रेम विवाह किया था। गोवर्धन की पत्नी के साथ सुरेश का भी संबंध था। दोनों एक गांव के निवासी थे। साथ ही दोनों दोस्त भी थे। घटना के दिन दोनों तुमगांव में शराब का सेवन कर अपने गांव बेलटुकरी चले गए।

शाम 6 बजे आरोपी ने गोवर्धन को फोनकर पुन: तुमगांव बुला लिया। जहां दोनों रात करीब 8 बजे कौंदकेरा के जंगल में शराब पीने के लिए चले गए। दोनों ने जंगल में शराब का सेवन किया।

शराब पीने के बाद गोवर्धन पेशाब करने लगा, इसी बीच आरोपी ने कुल्हाड़ी से उसके गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया। वह जमीन पर गिर गया। इसी दौरान आरोपी ने तीन-चार वार उसकी कनपटी पर कर दिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

आरोपी वहां से अपने घर बेलटुकरी भाग गया। आरोपी अपने को बचाने के लिए रात में ही दीवार पर आत्महत्या करना लिखकर हल्का जहर का सेवन कर दिया। मृतक एवं आरोपी दोस्त होने के संदेह पर पुलिस ने अस्पताल में ही पूछताछ करना प्रारंभ कर दी। उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है।

घटना को छुपाने के लिए वह कुल्हाड़ी का टूटा बेट कौंदकेरा के जंगल में और उसके फूल को गाड़ाघाट नाला में फेंका था। पुलिस ने नाला से कुल्हाड़ी का फूल बरामद कर लिया है। इस पूरी कार्रवाई में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एमए मोटवानी, थाना प्रभारी केके वाजपेयी एवं पूरी टीम थी।

यह भी पढें
illicit relationship में मर्डर संबंधी और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/sikar-jeep-gear-opened-secret-murder-illicit-relationship-caused/

https://www.sabguru.com/lover-wife-arrested-killing-husband-alwar/

https://www.sabguru.com/phulwari-sharif-man-murders-wife-illicit-relationship/

https://www.sabguru.com/jaipur-girl-high-profile-kidnapping-robbery-disclosed/