Home Breaking टीवी एक्टर कमलेश पांडे ने अपने सीने में मारी गोली, मौके पर मौत

टीवी एक्टर कमलेश पांडे ने अपने सीने में मारी गोली, मौके पर मौत

0
टीवी एक्टर कमलेश पांडे ने अपने सीने में मारी गोली, मौके पर मौत
crime patrol inspector Kamlesh Pandey killed himself gunshot in jabalpur
crime patrol inspector Kamlesh Pandey killed himself gunshot in jabalpur
crime patrol inspector Kamlesh Pandey killed himself gunshot in jabalpur

जबलपुर। टीवी एक्टर कमलेश पांडे द्वारा एक हवाई फायर करने के बाद सीने में दूसरी गोली लगने से हुई मौत के मामले ने पुलिस को उलझा दिया है।

प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर चल रही पुलिस का कहना है कि सुसाइड करने वाले अधिकतर मामलों में सिर, कनपटी या फिर गले में गोली मारते हैं। चतुर्वेदी परिवार द्वारा घटना के तत्काल बाद पुलिस को सूचना भी नहीं दी गई थी।

सोमवार को रात 2 बजे हुई घटना में इस बिंदु को संदेह के दायरे में लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि इससे पहले भी चतुर्वेदी परिवार ने कमलेश पांडे के खिलाफ बेवजह गालीगलौज करने की शिकायत थाने में दी थी।

साढू भाई की बेटी पूजा ने पुलिस को बताया कि मौसाजी कमलेश घर के अंदर आए और सोफे पर बैठ गए। इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने नेहा की शादी मुझसे बिना पूछे क्यों तय कर दी, इसके बाद आवेश में गोली चला दी।

बताया जाता है कि अंजनी चतुर्वेदी की बेटी नेहा कटनी में अपनी मौसी-अर्चना व मौसा कमलेश के घर रहकर पली बढ़ी है। कमलेश ने भी उसे बेटी की तरह पढ़ाया, लेकिन उसकी मर्जी के बगैर नेहा की शादी तय होने से वह नाराज था।

वहीं अंजनी के बेटे हर्षित की कनपटी में चोट का निशान पुलिस को मिला है। पुलिस पूछताछ में हर्षित ने बताया कि नशे में धुत मौसा कमलेश पांडे ने रिवाल्वर से पीछे का हिस्सा उसकी कनपटी में मारा था जिससे उसे मामूली चोट आई।

हर्षित को चोट कैसे और क्यों लगी, पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी चतुर्वेदी परिवार ने कमलेश पांडे की शिकायत संजीवनी नगर थाना में की थी। परिवार ने आरोप लगाया था कि कमलेश पांडे नशे में गालीगलौज कर बेवजह झगड़ते थे।

घटना के बाद कमलेश के साढ़ू भाई अंजनी चतुर्वेदी पुत्र हर्षित व पूजा खून से लथपथ कमलेश को कार क्रमांक एमपी 21 सीए 7000 से लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। कार कमलेश के दोस्त की बताई जा रही है।

छोटी बेटी पूजा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि वह कटनी के एक कॉलेज में पढ़ाई करती है और जबलपुर से कटनी रोज अप-डाउन करती है। सोमवार को रात करीब 1 बजे पूजा के मोबाइल पर मौसी अर्चना का कॉल आया।

मौसी ने कहा कि तुम्हारे मौसाजी घर के बाहर खड़े हैं, दरवाजा खोल दो। इसके बाद पूजा ने दरवाजा खोला तो कमलेश पांडे घर के बाहर लगे कूलर के पास खड़ा था।कमलेश पानी की बॉटल में शराब भरकर पी रहा था और एक हाथ में पिस्टल रखे था।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में अंजनी चतुर्वेदी, हर्षित और पूजा के बयान एक दूसरे से अलग-अलग हैं। कमलेश के आने और गोली चलने की बातें सब अलग-अलग बता रहें हैं। कमलेश की पत्नी अर्चना पांडे के कथन भी जांच में अहम होंगे।

सीएसपी अंजुलता पटले ने बताया कि चतुर्वेदी परिवार द्वारा घटना की सूचना देने से पहले ही पुलिस उनके घर पहुंच चुकी थी। रात करीब 2 बजे डायल 100 उसी क्षेत्र में गश्त कर रही थी।

उसमें तैनात जवान जैसे ही अंजनी के घर के सामने से निकले तो उन्हें घर के सामने कार खड़ी दिखी एवं दरवाजे खुले और लाइट जली मिली। यह देखकर पुलिस कर्मी गाड़ी से उतरे और जब घर केअंदर का नजारा देखा उनके होश उड़ गए।

डायल 100 में लगे जवान ने ही थाने में कॉल कर जानकारी दी थी। चतुर्वेदी परिवार द्वारा पुलिस को घटना की तत्काल जानकारी न देना भी मामले को संदिग्ध बना रहा है।