Home Breaking गाजीपुर में किशोर की हत्या कर ‘प्राइवेट पार्ट’ काटा

गाजीपुर में किशोर की हत्या कर ‘प्राइवेट पार्ट’ काटा

0
गाजीपुर में किशोर की हत्या कर ‘प्राइवेट पार्ट’ काटा

criminals cut private part of boy in Ghazipur newsगाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार देर रात थाने से कुछ दूरी पर एक किशोर की गला रेत कर हत्या कर दी और नृशंसता दिखाते हुए किशोर का गुप्तांग काट दिया।

गुरुवार सुबह किशोर का शव मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को लेकर नोनहरा थाने का घेराव कर दिया। जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के रसूलपुर हरीबुल्ला गांव निवासी मंगरु का 14 साल का बेटा आरिफ नोनहरा चट्टी पर अपने किराना का दुकान चलाता था।

बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजन उसे रात भर खोजते रहे। परिजनों को उसका शव गुरुवार सुबह थाने के पीछे पड़े होने की सूचना मिली। उनके साथ सैकड़ों गांववासी घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां आरिफ का गला रेता शव पड़ा था।

बदमाशों ने किशोर की हत्या ही नहीं की, बल्कि उसका गुप्तांग काट दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया।

एसपी के आश्वासन पर लोगों ने घेराव खत्म किया, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दी है।