Home Azab Gazab बीमार सास को बेरहमी से बहू ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी

बीमार सास को बेरहमी से बहू ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी

0
बीमार सास को बेरहमी से बहू ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी
cruel daughter in law beaten mother in law footage captured in CCTV, video viral

shocking CCTV video

नहटौर(बिजनौर)। अपनी बीमार सास के साथ एक कुलयुगी बहू के बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बहू को अरेस्ट कर लिया। सात दिन पहले वायरल हुए इस वीडियों के आधार पर पुलिस ने घटना स्थल को तलाश कर बहू के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शादी की पहली रात, दुल्हन बोली मेरे बदन को टच मत…

ज्ञातव्य है कि नहटौर के सब्जी मण्डी मोहल्ले के निवासी संदीप जैन पुत्र श्रेयांस जैन की शादी करीब 7 साल पहले धामपुर निवासी संगीता जैन से हुई थी। ससुराल वालों का आरोप हैं कि संगीता जैन आए दिन पति व सास-ससुर से मारपीट करती है तथा पुलिस में शिकायत कर उल्टे उनके ही विरूद्ध कारर्रवाई कराती रहती थी। पुलिस ने हमेशा पीडित परिवार की बजाय बहू संगीता का ही पक्ष लिया।

नवलगढ़ में देखे जा रहे हैं पीले रंग के दुर्लभ प्रजाति…

गत पांच जनवरी को भी संगीता ने अपने ससुराल वालों के साथ मारपीट की और हमेश की तरह खुद थाने में पहुंचकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पहले की तरह इस बार भी मामले को निपटाना चाहा लेकिन इस बार संदीप जैन का शांति भंग में चालान कर दिया।

यह कोई मजाक नहीं, पंजाब में सचमुच पानी पर चलेंगी बसें

उधर, संदीप जैन के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में बहू संगीता जैन के अपनी बीमार सास राजरानी के साथ बेरहमी से मारपीट करने की फुटेज कैद हो गई थी। किसी के सोशल मीडिया पर डालने से यह वीडियो वायरल हो गई। पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने इसका संज्ञान लिया।

संदीप जैन ने अपनी पत्नी के विरूद्ध इस वीडियो को साक्ष्य बनाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने एसपी के आदेश पर 307, 504 आईपीसी एक्ट के तहत आरोपी बहू संगीता जैन को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।