Home Latest news टॉप फैशन ट्रेंड बना ‘कुलोट्स’

टॉप फैशन ट्रेंड बना ‘कुलोट्स’

0
टॉप फैशन ट्रेंड बना ‘कुलोट्स’

 

सबगुरु न्यूज। फैशन इंडस्ट्री में वैसे तो आए दिन कोई न कोई नया ट्रेंड छाया रहता है, लेकिन इन दिनों जो ट्रेंड फैशन इंडस्ट्री में टॉप पर है वह है ‘कुलोट्स’।

जी हां क्रॉप टॉप के बाद अब क्रॉप पैंट्स का ट्रेंड फैशन में छाया हुआ है। इन क्रॉप पैंट्स को ही कुलोट्स के नाम से जाना जाता है। कुलोट्स आजकल फैशन ट्रेंड में सबसे ऊपर है। इसको पसंद किए जाने की एक वजह इसका स्टाइलिश के साथ कम्फर्टेबल होना भी है। कुलोट्स हर तरह के बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है। फिर चाहे कद छोटा हो या लंबा, दुबली-पतली लड़की हो या फिर हेल्थी…सभी पर कुलोट्स फबतें है।

एंकल लेंथ की डिमांड

एंकल लेंथ वाली कुलोट्स इस समय खूब डिमांड में है। इसमें सिंगल और डार्क शेड्स ज्यादा अच्छे लगते हैं। जहां तक कलर की बात है तो ग्रीन, ब्लू या ब्राउन रंग की कुलोट्स के ऑप्शन पर आप जा सकती हैं।

किसी भी टॉप के साथ फिट

इन्हें बनारसी कुर्ते, एसिमिट्रिकल टॉप, घुटनों तक लंबे टॉप या फॉर्मल टॉप के साथ पहना जा सकता है। अगर आप हाई वेस्ट कुलोट्स चुनती हैं, तो इसे आप एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ मैच कर सकती हैं। तो वहीं लो वेस्ट और ऐंकल लैंथ कुलोट्स को नी लेंथ कुर्ती के साथ पहना जा सकता है।

ऑफिस और फॉर्मल लुक

ऑफिस के लिए आजकल कुलोट्स सबसे ज्यादा पसंद की जा रही पैंट है। ये सीधी और चौड़ी दोनों कट्स में आती है। आजकल साइड से कट लगी कुलोट्स भी चलन में हैं। ऑफिस के लिए फॉर्मल लुक वाली कुलोट्स ही चुनें और इसे फॉर्मल शर्ट या टॉप के साथ पहनें। फॉर्मल लुक के लिए आप मोनोक्रोमेटिक कलर की कुलोट्स ट्राई करें। इनके साथ आप ब्लेजर भी पहन सकती हैं। ब्लेजर और कुलोट्स का कॉम्बिनेशन सुनने में भले ही आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन यह आप को स्टाइलिश प्रफेशनल लुक देगा।

पार्टी और आउटिंग के लिए

अगर आपके पास ब्लैक कुलोट्स है, तो उसे वाइट टैंक टॉप या वाइट जंपर के साथ पहनें। यह कॉम्बिनेशन बहुत ही ट्रेंडी लुक देगा और आपको दिखाएगा पार्टी में ग्लैमरस। लेकिन प्रिंटेड कुलोट्स को कभी प्रिंटेड टॉप के साथ न पहनें। उसे सिंगल कलर टॉप के साथ पेयर करें। इसे आप किसी भी आउटिंग के लिए कैरी कर सकती हैं।