Home UP Allahabad इलाहाबाद : दलित छात्रा को प्यार में फांसा, शादी का झांसा देकर रेप

इलाहाबाद : दलित छात्रा को प्यार में फांसा, शादी का झांसा देकर रेप

0
इलाहाबाद : दलित छात्रा को प्यार में फांसा, शादी का झांसा देकर रेप
Dalit college student raped on pretext of marriage in Allahabad
Dalit college student raped on pretext of marriage in Allahabad
Dalit college student raped on pretext of marriage in Allahabad

इलाहाबाद। इलाहाबाद जिले के घूरपुर थाने में शनिवार को एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी बीटेक इंजीनियरिंग का छात्र है।

छात्रा से विगत कुछ वर्षो से प्रेम प्रपंच चल रहा था लेकिन जब शादी की बात आई तो आरोपी युवक मुकर गया। जिसे लेकर पूरे दिन पंचायत हुई जब बात नहीं बनी तो पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

आरोपी मिर्जापुर जनपद के जमालपुर थाना क्षेत्र के रींवा जय पट्टी का पूरा गांव के निवासी श्रीकान्त त्रिपाठी पुत्र सुन्दरलाल त्रिपाठी घूरपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक बीटेक इंजीनिरिंग कालेज में पढ़ता है। वह बादलगंज गांव में स्थित महिमा ब्वायज हास्टल में रहता है।

पढ़ाई के दौरान छात्रावास के समीप स्थित एक आदिवासी परिवार की बीए करने वाली छात्रा से प्रेम हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ जीने मारने की कस्मे खाकर सम्बन्ध बना लिया।

बताया जा रहा है कि श्रीकान्त युवती के घर जा पहुंचा और उसके कमरे में घुसकर उसकी इच्छा के विरूद्ध सम्बन्ध बनाने की कोशिश की तो युवती ने शोर मचा दिया। जिससे युवती के परिवार के लोग पहुंचे और उसकी पिटाई करने लगे। मामला थाने तक जा पहुंचा।

मामले की जानकारी होते दोनों पक्ष के लोग मामले को दबाने के लिए जुट गए। लेकिन आरोपी युवक जब शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो युवती के परिवार के लोगों ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।

पुलिस कहना है कि आरोपी युवक कहना है कि युवती से उसका सम्बन्ध था लेकिन विगत कुछ दिनों से इसका कई युवकों से सम्बन्ध हो गया है। जिससे मै शादी नहीं करूंगा।

मेरा मोबाइल युवती ने नहीं लिया होता तो वह फंसता ही नहीं। लेकिन युवती के परिवार के लोगों ने बताया कि इसे कई बार मना किया गया। फिर भी अपनी आदत से बाज नहीं आया। जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।

https://www.sabguru.com/19-year-old-girl-drugged-raped-pretext-job-bhopal/