Home Breaking सुलह नहीं करने पर दरिंदों ने उसी छात्रा के साथ फिर किया गैंगरेप

सुलह नहीं करने पर दरिंदों ने उसी छात्रा के साथ फिर किया गैंगरेप

0
सुलह नहीं करने पर दरिंदों ने उसी छात्रा के साथ फिर किया गैंगरेप
dalit woman gangraped for second time in 3 years by same accused
dalit woman gangraped for second time in 3 years by same accused
dalit woman gangraped for second time in 3 years by same accused

चंडीगढ़। भिवानी की छात्रा को 50 लाख रूपए लेकर गैंग रेप की रिपोर्ट वापस नहीं लेना महंगा पड़ा। शान के लिए हत्याओं के लिए कुख्यात हरियाणा में गैंगरेप के आरोपियों ने इसे अपने शान के खिलाफ समझा और छात्रा को सबक सिखाने के लिए एक बार फिर रोहतक में उसके साथ गैंग रेप जैसा जघंन्य अपराध कर डाला।

अब छात्रा व उसके परिजनों ने पुलिस से अपराधियों को जल्द पकड़ने की अपील की है। लेकिन गैंगरेप जैसे अपराध को अंजाम देने वाले अपराधी अभी भी खुलेआम समाज में घूम रहे हैं और पुलिस हाथ पे हाथ धरे बैठी है।

पुलिस के अनुसार अरोपियों ने पहले बुधवार को छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले गए। गैंगरेप के बाद आरोपी बदहवाश छात्रा को सुखपुरा चौक स्थित पावर हाउस के पास झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

भिवानी की पीड़ित छात्रा ने बृहस्पतिवार को होश में आने पर पुलिस को जानकारी दी। उसने पहले गैंगरेप करने वाले पांच युवकों पर यह आरोप लगाया है और उनके खिलाफ महिला थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

पुलिस का कहना है कि अभी छात्रा पूरी तरह होश में नहीं आई है। छात्रा के पूरे होशोहवास में आने और मेडिकल के बाद ही नामजद केस दर्ज किया जाएगा।

अपराध, सेक्स, मर्डर, लूट के समाचार के नीचे दिए लिंक को क्लीक करें
https://www.sabguru.com/category/india/terror-and-crime/

जानकारी के मुताबिक भिवानी की रहने वाली लड़की रोहतक के एक कॉलेज में एम.कॉम. में पढ़ती है। वह यहां किराए पर रह कर पढ़ाई कर रही है। बुधवार 13 जुलाई की सुबह वो घर से कॉलेज के लिए निकली, लेकिन शाम को घर नहीं पहुंची।

बाद में वह बेहोशी की हालत में सुखपुरा चौक पावर हाउस के पास झाड़ियों में पड़ी मिली। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया अगले दिन होश आया। पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है।

परिजनों का आरोप है कि तीन साल पहले गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के भाई ने बताया कि तीन साल पहले भिवानी में पांच लड़कों ने उसकी बहन के साथ गैंगरेप किया था। आरोपियों ने कई बार मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया और 50 लाख रुपए की पेशकश तक की।

समझौते से इनकार करने पर छात्रा का पहले जैसा हाल करने की धमकी दी गई थी। इसी के चलते फिर से किडनैप करने के बाद गैंगरेप किया। पुलिस ने भिवानी निवासी अमित, राजू उर्फ जगमोहन, संदीप, मौसम व आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें से दो आरोपी अमित और जगमोहन को पुलिस ने जांच में शामिल किया।

उनका कहना है कि रेप के समय वे रोहतक में नहीं थे, उनकी लोकेशन भिवानी थी। दोनों ने भिवानी के एक गैराज का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। रोहतक के एसपी राकेश आर्य का कहना है कि आरोपियों की लोकेशन रोहतक की नहीं मिली है।

पुलिस का काम है कि सच्चाई सामने लाई जाए और इसी काम में पुलिस जुटी है। उन्होंने कहा कि अभी तक छात्रा के 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान नहीं हो पाए हैं। तीन साल पहले भी जब केस दर्ज हुआ था तो छात्रा के बयानों में अंतर पाया गया था।

5 से 2 आरोपी खुद को बता रहे बेगुनाह

रोहतक की एक स्टूडेंट के साथ तीन साल में दूसरी बार 13 जुलाई को हुए गैंगरेप में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में सोमवार को 5 आरोपियों में से 2 ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए अपना सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें उन्होंने खुद की लोकेशन रोहतक की बजाए भिवानी बताई है। पुलिस अब इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।