Home Business डाटाविंड के ‘मोरजीमैक्स 4 जी 7’ टैबलेट से बढ़ेंगे डेटा यूजर्स

डाटाविंड के ‘मोरजीमैक्स 4 जी 7’ टैबलेट से बढ़ेंगे डेटा यूजर्स

0
डाटाविंड के ‘मोरजीमैक्स 4 जी 7’ टैबलेट से बढ़ेंगे डेटा यूजर्स
DataWind launches MoreGMax 4G7 tablet
DataWind launches MoreGMax 4G7 tablet
DataWind launches MoreGMax 4G7 tablet

नई दिल्ली। कनाडा के टैबलेट निर्माता डाटाविंड ने जून में अपना पहला 4 जी सक्षम टैबलेट ‘मोर जी मैक्स 4 जी 7’ लांच किया था, जिसका मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना है। कंपनी को इससे डेटा यूजर्स की संख्या में वृद्धि की उम्मीद है।

यह टैबलेट खास कर विद्यार्थियों के लिए 5,999 रुपए में लांच किया गया है। इस डुअल सिम टैबलेट में एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक एमटी8735 चिपसेट का पावर और क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 7 प्रॉसेसर है।

‘मोर जी मैक्स 4 जी 7’ टैबलेट में सात इंच का मल्टी-टच कैपेसिटेटिव स्क्रीन के साथ 1024 गुणआ 600 पिक्सेल का रिजॉल्यूशन है। साथ ही, 0.3 मेगापिक्सेल का अगला कैमरा और पांच मेगापिक्सेल का पिछला कैमरा है।

इस डिवाइस में एक जीबी रैम और आठ जीबी इंटर्नल मेमोरी है, जिसे बढ़ा कर 32 जीबी किया जा सकता है।

कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि इस डिवाइस का मकसद ग्राहकों की हाई-स्पीड डाटा की जरूरते पूरी करना है। इसमें एक साल के लिए रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) का इंटरनेट ऑफर दिया जा रहा है।

इस टैबलेट में वॉयस कॉल के साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर हैं, 3000 एमएएच की शक्तिशाली बैट्री है और यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है और वजन केवल 270 ग्राम है।