Home Business Auto Mobile भारतीय ग्राहकों ने डाट्सुन रेडी-गो को किया बेहद पसंद

भारतीय ग्राहकों ने डाट्सुन रेडी-गो को किया बेहद पसंद

0
भारतीय ग्राहकों ने डाट्सुन रेडी-गो को किया बेहद पसंद
Datsun redi-GO Ranked Third in Its Segment in JD Power 2017 India Initial Quality Study
Datsun redi-GO Ranked Third in Its Segment in JD Power 2017 India Initial Quality Study

नई दिल्ली। निसान की इंट्री लेवल की कार-डाट्सुन रेडी-गो को जेडी पावर 2017 इंडिया इनीशियल क्वॉलिटी स्टडी द्वारा एंट्री कॉम्पैक्ट सेगमेंट में तीसरा रैंक दिया गया है। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड इस रैंकिंग को लेकर खुशी जाहिर की है।

इस अध्ययन में नई गाड़ी खरीदने के पहले दो से छह महीनों के दौरान होने वाली समस्याओं को आंका गया। डाट्सुन रेडी-गो को (107पीपी100) की रेटिंग मिली जबकि एंट्री कॉम्पैक्ट सेगमेंट की औसत रेटिंग (121पीपी100) रही।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर जेरोम साइगॉट ने कहा कि यह सम्मान डाट्सुन ब्रांड और विशेष तौर पर रेडी-गो के प्रति ग्राहकों की स्वीकार्यता और उनके भरोसे को दशार्ता है।

डाट्सुन का पूरा ध्यान भारत में युवाओं को बेहद सुगम और किफायती कीमत पर कार उपलब्ध कराने पर है। डाट्सुन इंडिया टीम की ओर से मैं हमारे सभी ग्राहकों, और डीलर पार्टनरों का हमारे ब्रांड में विश्वास रखने के लिए आभार जताना चाहता हूं।

2017 इंडिया आईक्यूएस स्टडी 8578 नए वाहन मालिकों की प्रतिक्रियाओं पर आधारित है, जिन्होंने नवंबर 2016 से जुलाई 2017 के दौरान कारें खरीदी थीं। डाट्सुन इंडिया ने हाल में अपनी 1,00,000वीं कार के उत्पादन की उपलब्धि हासिल की है।

पिछले तीन साल के दौरान डाट्सुन पोर्टफोलियो को लेकर ग्राहकों की प्रतिक्रिया बहुत शानदार रही है। निसान मोटर इंडिया की भारत में होने वाली कुल बिक्री में डेटसन की हिस्सेदारी आधी से ज्यादा है और यह लगातार बढ़ रही है।

2017 इंडिया आईक्यूएस स्टडी में 8 समस्याओं की श्रेणी में 200 से ज्यादा समस्याओं के लक्षण (समस्या कितनी बार होती है इस आधार पर) दिए गए हैं- इंजन/ट्रांसमिशन, हीटिंग, वेंटिलेशन और कूलिंग (एचवीएसी), ड्राइविंग अनुभव, व्हीकल एक्सटीरियर, फीचर्स कंट्रोल्स व डिस्प्ले, व्हीकल इंटीरियर, ऑडियो, एंटरटेनमेंट व नेविगेशन (एईएन) और सीट।