Home Madhya Pradesh Gwalior क्राइम पेट्रोल से बहू ने तरीका सीख सास का किया मर्डर

क्राइम पेट्रोल से बहू ने तरीका सीख सास का किया मर्डर

0
क्राइम पेट्रोल से बहू ने तरीका सीख सास का किया मर्डर
daughter in law killed her mother in law with lover in gwalior
daughter in law killed her mother in law with lover in gwalior
daughter in law killed her mother in law with lover in gwalior

ग्वालियर। पति जेल में बंद था तो महिला ने उसके दोस्त से रिलेशन बना लिए। एक दिन दादी सास ने बेडरूम में बहू को अपने नाती के दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

दादी ने बहू के कही बाहर जाने और उससे मिलने आने वालों पर रोक लगा दी। यह पाबंदी बहू को पसंद नहीं आई और उसने दादी सास को रास्ते हटाने की ठान ली।

हजीरा क्षेत्र में बुजुर्ग महिला सुशीला राजावत की हत्या में नाती की बहू जूली ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। जूली ने सुबह 8 बजे ही सुशीला की हत्या कर दी थी और फिर हर आधे घंटे में चेक करती थी कि सुशीला मर गई है या नहीं।

जूली ने पहले अपने बच्चे को स्कूल भेजा और फिर बेहोशी की गोली देकर सुशीला को बेहोश करके गला दबा दिया। पिछले पांच महीने से लगातार जूली क्राइम पेट्रोल सहित अन्य सीरियल देख रही थी, जिससे ऐसा तरीका अपनाए कि पुलिस के हाथ न लगे। प्रेमी से मिलने में जूली के रास्ते में सुशीला बाधा बन रही थी, इसलिए मार दिया।

अपने प्रेमी से मिलने में सबसे बड़ी बाधा थी

एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि जूली ने पहले अपने बच्चे को स्कूल भेजा और फिर बेहोशी की गोली देकर सुशीला को बेहोश करके गला दबा दिया। पिछले पांच महीने से लगातार जूली क्राइम पेट्रोल सहित अन्य सीरियल देख रही थी, जिससे ऐसा तरीका अपनाए कि पुलिस के हाथ न लगे।

सुशीला हत्याकांड में उसकी नाती की बहू जूली पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जूली पिछले चार-पांच महीने से सुशीला को मारने की साजिश कर रही थी क्योंकि वह उसे अपने प्रेमी से मिलने में सबसे बड़ी बाधा थी।

सुशीला की हत्या करने के बाद जूली उसकी लाश को भी ठिकाने लगाने की फिराक में थी लेकिन गेट पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की दस्तक के बाद वह डर गई और हड़बड़ाहट में ऐसा नहीं कर पाई।

सुशीला ने जो गहने लुटना बताए थे, वह तो तीन माह पहले अपनी नंद को दे चुकी थी जो बैंक लॉकर में सुरक्षित रखे थे। वारदात के बाद सुशीला सीधे कोर्ट पहुंची थी, जहां नंदोई पहले से मौजूद था। पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि नंदोई की भूमिका हत्याकांड में है या नहीं।

सीरियल से सीखीं धाराएं

जूली ने क्राइम सीरियल में देखकर यह जाना की कौन- कौन सी बड़ी धाराएं होती हैं। पहले उसने बदमाशों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की कहानी सोची लेकिन इसलिए नहीं बताई कि वह मेडिकल में पकड़ी जाएगी। जूली ने लूट, छेड़छाड़ और पिस्टल अड़ाने की बात पुलिस को इसलिए बताई जिससे कहानी सच्ची लगे।