Home Headlines इंदौर में लापता युवक की हत्या, झाडिय़ों में मिली लाश

इंदौर में लापता युवक की हत्या, झाडिय़ों में मिली लाश

0
इंदौर में लापता युवक की हत्या, झाडिय़ों में मिली लाश
dead body of missing boy found in Indore
dead body of missing boy found in Indore
dead body of missing boy found in Indore

इंदौर। घर से लापता युवक की शनिवार को सुबह झाडिय़ों में लाश पड़ी मिली। उसकी किसी ने बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को यहां पर फेंक दिया था। युवक एक दिन पहले से घर से लापता था।

परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजन और पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे, तभी आज सुबह उसका शव झाडिय़ों में पड़ा मिला। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

घटना लसूडिय़ा थाना क्षेत्र की है। शनिवार सुबह ग्राम बिज्जूखेड़ी में एक युवक का शव लोगों ने पड़ा देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त बिज्जूखेड़ी गांव के लोकेश पिता राकेश पंवार (24) के रूप में की। उसकी शिनाख्ती के बाद परिजनों को सूचना दी तो वे भी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

लोकेश का शव देख परिजन बदहवास हो गए। किसी तरह ग्रामीणों ने उन्हें संभाला। उधर, युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

मृतक के कपड़ों पर खून के निशान थे। वहीं एफएसएल टीम को जांच में यह भी पता चला कि उसका गला भी घोटा गया है और धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया है।

दर्ज कराई थी गुमशुदगी

मामले की जांच में पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि लोकेश कल से घर से लापता था। पहले तो परिजनों ने उसकी यहां-वहां तलाश की, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो लसूडिय़ा थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया जाता है कि मोबाइल रिपेरिंग का काम करने वाले लोकेश के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। परिवार के दो बहन और दो भाई है, जिनमें लोकेश दूसरे नंबर का था।