Home Headlines कानपुर : काल बनकर सड़क पर दौड़ा ट्रक, तीन को रौंदा

कानपुर : काल बनकर सड़क पर दौड़ा ट्रक, तीन को रौंदा

0
कानपुर : काल बनकर सड़क पर दौड़ा ट्रक, तीन को रौंदा
deadly road accident, Truck kills three person in kanpur
deadly road accident, Truck kills three person in kanpur
deadly road accident, Truck kills three person in kanpur

कानपुर। देर रात नो इन्ट्री खुलते ही सड़क पर इंसान कम ट्रक ज्यादा दौड़ते हैं, जिसके चलते लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं और पुलिस प्रशासन भी कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है।

लगातार इन हादसों का क्रम जारी रखते हुए शहर के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तेज रफ्तार काल बनकर दौड़ ट्रक ने तीन लोगों की जिंदगी छीन ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहली घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र की है, बर्रा छह हरी मस्जिद के पास रहने वाले के.के. सचान प्राइवेट सिविल इंजीनियर था। परिवार में पत्नी सरोज एक बेटा श्रृषभ है।

पत्नी ने बताया कि बीतीरात पति जाजमऊ साइड से अपना काम खत्म करके बाइक से घर आ रहे थे। तभी नौबस्ता बाईपास पर एक अन्यत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस व परिवार ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीक अस्पताल में लेकर पंहुचे। जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान इंजीनियर को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। दूसरी घटना कानपुर देहात में रहने वाले अमर सिंह यादव कल शाम बाइक लेकर संचेडी निवासी समधी संतोष से मिलने के लिए निकले थे।

रात करीब सात बजे किसान नगर के पास पहुंचे ही थे कि ओवरटेक के दौरान एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह बाइक के साथ सड़क पर कई मीटर तक घसीटते चले गए। हेलमेट न लगाए होने के कारण सिर पर चोट लगते ही घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ जयवीर यादव का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात फरार चालाको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

तीसरी घटना पनकी थाना क्षेत्र की है। कानपुर देहात के सरगांव में रहने वाला विपिन तिवारी(30) पनकी में किराये का मकान लेकर रहता है। दादानगर में एक फैक्ट्री में नौकरी करके घर का खर्च चलाता है।

कर्मचारियों ने बताया बीतीरात विपिन फैक्ट्री में काम खत्म करके घर की ओर जा रहा था। तभी सड़क पार करने के दौरान आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में विपिन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी परिवार को दी। इधर घरवालों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।