Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
डियाना उप्पल फैशन गुरु ब्यूटी कॉन्टेस्ट में करेंगी फिनाले वॉक - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood डियाना उप्पल फैशन गुरु ब्यूटी कॉन्टेस्ट में करेंगी फिनाले वॉक

डियाना उप्पल फैशन गुरु ब्यूटी कॉन्टेस्ट में करेंगी फिनाले वॉक

0
डियाना उप्पल फैशन गुरु ब्यूटी कॉन्टेस्ट में करेंगी फिनाले वॉक
gorgeous Indo-British Model & Actress Deana Uppal
gorgeous Indo-British Model & Actress Deana Uppal
gorgeous Indo-British Model & Actress Deana Uppal

नई दिल्ली। फैशन गुरु 2017 इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ब्रिटेन में जन्मी भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस डियाना उप्पल भी शामिल हो रही हैं।

डियाना इस इवेंट में जज के तौर पर शामिल होंगी साथ ही वह शो के मशहूर सुपर मॉडल और शो की कोरियोग्राफर पूर्व फेमिना मिस इंडिया की रनरअप लीजा वर्मा के लिए फिनाले वॉक भी करेंगी।

पूर्व मिस इंडिया यूके और ब्रिटेन में बिग ब्रदर की फाइनलिस्ट रह चुकी डियाना ने कहा कि उनकी टैलेंट कंपनी, डीकेयू मैनेजमेंट इस शो की विजेता मॉडल को अपने म्यूजिक वीडियो में लीड रोल देंगी। डियाना की अगली फिल्म ‘हार्ड कौर’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

‘फैशन गुरु 2017’ में आधुनिकता और परंपरा का अदभुत मिश्रण देखने को मिलेगा। उभरती हुई मॉडल और फैशन डिजाइनर नई दिल्ली में आयोजित फैशन गुरु इंटरनैशनल कॉन्टेस्ट में अपना जलवा बिखेरेंगी। मॉडल और फैशन डिजाइनर 27-28 अगस्त को होने वाले इस इंटरनैशनल इवेंट में अपने टैलंट का प्रदर्शन करेंगी।

इस कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले 28 अगस्त को होगा। यह कॉन्टेस्ट जीरो मार्केटिंग ग्रुप के संस्थापक और नेपाल की मशहूर मीडिया पर्सनैलिटी संजीव झा के दिमाग की उपज है। उन्होंने हमेशा भारत-नेपाल के बीच मित्रतापूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने के लिए काम किया है।

पूर्व इंटरनैशनल बॉडी बिल्डर और कंपनी के डायरेक्टर योगेंद्र आर्यन ने कहा कि हमने उभरते हुए मॉडलों और फैशन डिजाइनरों को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मुहैया कराया है जो निश्चित रूप से उनके लिए इंटरनेशनल फेम हासिल करने की मजबूत सीढ़ी बनेगा।

फैशन गुरु की निदेशक रूबी आर्यन ने कहा कि इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मॉडलों और फैशन डिजाइनरों के बीच दिलचस्प और पॉजिटिव जंग होगी।

फैशन गुरु 2017 इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले देशों में ब्रिटेन, रूस, ऑस्ट्रेलिया, चेक गणराज्य, श्रीलंका, नेपाल, किर्गिस्तान और भारत शामिल हैं। मशहूर मॉडल और अभिनेत्री काजल वशिष्ठ इस शो की होस्ट होंगी। फैशन गुरु एशिया में ट्रांस फैशन आइकन तनु सिंह भी शामिल होंगी। तनु को ट्रांस क्वीन इंडिया फैशन शो 2017 का ताज पहनाया गया है।