Home Breaking चित्तौड़गढ़ : बेगूं में हादसा, 5 की मौत, घायल उदयपुर में भर्ती 

चित्तौड़गढ़ : बेगूं में हादसा, 5 की मौत, घायल उदयपुर में भर्ती 

0
चित्तौड़गढ़ : बेगूं में हादसा, 5 की मौत, घायल उदयपुर में भर्ती 

सबगुरु न्यूज़ चित्तौड़गढ़/उदयपुर। उदयपुर संभाग के चित्तौड़गढ़ जिले में बेगूं के पास चित्तौड़गढ़ हाईवे पर शनिवार रात साढ़े 12 बजे एक गंभीर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

टवेरा में कश्यप परिवार के 10 लोग सवार थे जो रामदेवरा दर्शन के लिए कोटा से निकले ही थे कि बेगूं के पास एक ट्रोले ने तेज गति के साथ टक्कर मार दी।

हाईवे पर ट्रोला गलत दिशा में आ रहा था। ऐसे में टवेरा गाड़ी को संभालने में ड्राइवर को मौका नहीं मिला और जिससे भीषण हादसे में ड्राइवर समेत 5 लोगों ने तुरंत मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से 4 घायलों को उदयपुर के एम बी हाॅस्पिटल में रेफर कर दिया गया और एक घायल बच्चे को बेगूं हाॅस्पिटल में भर्ती रखा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के जेब में पड़ी आईडी से पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दी।

उदयपुर एमबी हाॅस्पिटल हास्पिटल में हाल में भर्ती नैन्सी कश्यप उम्र 7 वर्ष, कौशल्या कश्यप उम्र 30 वर्ष, आशा कश्यप उम्र 25 वर्ष व जीतू कश्यप उम्र 42 वर्ष का इलाज चल रहा है। दीपेश कश्यप उम्र 10 वर्ष को हल्की चोटें आने के कारण बेगूं के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कोटा पहुंचाया।

इधर, पुलिस की सूचना पर कोटा से उदयपुर के एमबी हाॅस्पिटल पहुंचे परिजनों ने चिकित्सालय की उचित चिकित्सा सेवा नहीं मिलने की समस्या रखी है। परिजनों का कहना है घायलों की देखरेख भी सही से नहीं हो पा रही है। बताया कि घायलों को उदयपुर की बजाय बेगूं से नजदीक कोटा के बडे़ अस्पताल भेजा जा सकता था।