Home Latest news दीनदयाल वाहिनी का आरोप भाजपा में खींचतान

दीनदयाल वाहिनी का आरोप भाजपा में खींचतान

0
दीनदयाल वाहिनी का आरोप  भाजपा में खींचतान

deendayal upadhyay
सबगुरु न्युज-सिरोही। दीनदयाल वाहिनी के जिला संगठन मंत्री हरीश दवे ने आरोप लगाया कि जिले में भाजपा के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों और जिला संगठन की खींचतान में जिले के विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं का जमकर दुरुपयोग हो रहा हैं।  जिला प्रशासन की पोल तो मुख्यमंत्री के प्रवास के दौरान उजागर हो गई।

दवे ने प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाया कि प्रदेश की मुख्यमंत्री के तीन दिवस के प्रवास के दौरान जिले के लिए विशिष्ट तौर पर कोई फायदा नहीं मिल पाया।सिरोही के राजकीय महाविद्यालय में विधि काॅलेज की शुरूआत होती तो सैकडो छात्र-छात्राओं  का फायदा होता। कांग्रेस के समय के सी.सी.टी.वी. घोटाले, भूमि प्रकरण तथा विभिन्न भ्रष्टाचारो की जांच पर कार्यवाही होती तो यह दौरान सार्थक साबित होता, लेकिन जिले के सत्ता व संगठन के हुक्मरानो ने मुख्यमंत्री और जिले की जनता दोनो को गुमराह किया।
दीनदयाल वाहिनी के जिला संगठनमंत्री हरीश दवे ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जिले का शैक्षणिक व्यवस्था चैपट होती जा रहा है। राजकीय महाविद्यालय में विधि काॅलेज की मान्यता के बावजूद विधि के छात्रों को प्रवेश न देकर भाजपा संगठन के नेताओं व प्राचार्य की टकराव में सैकड़ों विधि के युवाओं का भविष्य अंधकार मय किया जा रहा है। विधि के छात्र आर्थिक हानि झेल रहे हैं। उन्होंने इसके लिए सिरोही के विधायक व प्रदेश के राज्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया। दवे ने देवासी पर आरोप लगाया कि उन्होंने शिक्षा के महत्त्व व सरकार के अधिनियमों की अवहेलना कर नियमों के विपरित सहवृत पार्षदों के चयन में शैक्षणिक योग्यताओं में जनप्रतिनिधि की शिक्षा को नजरअंदाज कर भाजपा सरकार की नीतियों को ही तुड़वा रहे हैं।

इसे समय रहते दुरस्त नहीं किया तो विपक्षी कांग्रेसी मुद्दे बनाकर भाजपा सरकार को कोसने की हरकतो से बाज नहीं आयेंगे। सिरोही जिला दीनदयाल वाहिनी जिले भर की जनसमस्याओं को संकलित कर वाहिनी के प्रदेश नेतृत्व तथा जिला कलेक्टर के मार्फत सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौप जिले में केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी सरकारी योजनाओं दुरुपयोग व बढ रही भ्रष्टाचार की के की जानकारी देगी।