Home Entertainment Bollywood फिल्म इंडस्ट्री में अबतक का सफर रोमांचक : दीपिका पादुकोण

फिल्म इंडस्ट्री में अबतक का सफर रोमांचक : दीपिका पादुकोण

0
फिल्म इंडस्ट्री में अबतक का सफर रोमांचक : दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone talks about her Journey in film industry
Deepika Padukone
Deepika Padukone talks about her Journey in film industry

नई दिल्ली। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका अबतक का सफर रोमांचक रहा है।

दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। दीपिका ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह अब हॉलीवुड फिल्म’ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में काम कर रही है।

उनका कहना है कि वह उन कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करती हैं, जिन्हें कई सालों तक याद रखे जाने की उम्मीद हो। उन्होंने बताया कि एक अभिनेत्री के रूप में वह उन बढिय़ा पटकथाओं का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो कई सालों तक जीवंत रहे।

उनका कहना है कि यह जरूरी नहीं कि सभी फिल्मों का सुखद अंत हो, लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए समाज पर सकारात्मक असर डालने की कोशिश करती हैं।

दीपिका ने कहा कि फिल्म जगत में उनका सफर आसान नहीं रहा है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक सफर रहा। मैं अपने जुनून और सपने को जीने में कामयाब रही। यह निश्चित रूप से आसान नहीं रहा।

व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से काफी उतार-चढ़ाव भी रहा है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हर अनुभव आपको कुछ सिखाता है। हर फिल्म, हर इंसान से बातचीत, जीवन में सबकुछ आपको कुछ न कुछ सिखाता जरूर है।

यह रोमांचक और अछ्वुत सफर रहा है। मैं उस व्यवसाय का हिस्सा बनने से अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं, जिसमें लोगों के जीवन पर प्रभावशाली तरीके से असर डालने की क्षमता है।