Home Breaking दिल्ली पुलिस ने बरामद किए लूटे गए करोड़ों के आईफोन

दिल्ली पुलिस ने बरामद किए लूटे गए करोड़ों के आईफोन

0
दिल्ली पुलिस ने बरामद किए लूटे गए करोड़ों के आईफोन
Delhi Police has recovered billions of looted iPhone
Delhi Police has recovered billions of looted iPhone
Delhi Police has recovered billions of looted iPhone

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आईफोन ले जा रही एक गाड़ी से हुई फोनों की लूट मामले में दो लूटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 900 आईफोन बरामद किए हैं।

एक डिलेवरी वैन आईफोन एस 5 डिलेवरी करने जा रही थी। इस डिलेवरी वैन में करोड़ों के आईफोन डिलेवरी के लिए रखे हुए थे। जब डिलेवरी वैन महिपालपुर फ्लाईओवर के पास पहुंची तो कुछ लोगों ने इनकी गाड़ी में एक पैकेट फेंक दिया।

जिसके बाद ड्राइवर के आंखों में जलन होने लगी ड्राइवर ने ज्यों ही हाथ और आंख धोने के लिए गाड़ी रोकी त्यों ही दो लड़कों ने इनकी गाड़ी को घेर लिया और चाकू के नोक पर इन लोगों का अपहरण कर इनकों रंगपुरी पहाड़ी के पास के श्मशान घाट पर ले आए। जहां से अपहरणकर्ता ने पूरा सामान अपनी गाड़ी में लोड कर दिया और चोर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने रंगपुरी पहाड़ी के पास से लगे सीसीटीवी की मदद से चोरी की घटना में उपयोग हुई गाड़ी की पहचान कर ली जिसके बाद वहां के एसएचओ संजय शर्मा के नेतृत्व में टीम ने इस पूरी घटना की सघन जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बंगाली कैम्प इलाके के पास से महताब आलम उम्र 24 वर्ष और अरमान उम्र 22 वर्ष नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से 2.25 करोङ के 900 आईफोन और चोरी की घटना में उपयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

दक्षिणी दिल्ली अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया की हमको शक है की इस घटना को पांच से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया इस वजह से अभियुक्तों पर डकैती के तहत केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।