Home Breaking दिल्ली की महिला को शराब पिलाकर फरीदाबाद में रेप

दिल्ली की महिला को शराब पिलाकर फरीदाबाद में रेप

0
दिल्ली की महिला को शराब पिलाकर फरीदाबाद में रेप
Delhi woman raped in Faridabad
Delhi woman raped in Faridabad
Delhi woman raped in Faridabad

फरीदाबाद/दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में सेक्टर-21 सी निवासी कारोबारी ने दिल्ली निवासी महिला को शराब पिलाकर पहले उससे कथित रूप से रेप किया। फिर नशे की हालत में उसे दिल्ली के जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया।

पुलिस ने महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। वहां मेडिकल कराकर महिला को फरीदाबाद महिला थाना पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडि़त महिला ने बताया है कि उसका पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है। इस समय वह पति से अलग अपने सात साल के बेटे के साथ ईस्ट विनोद नगर, दिल्ली में रहती है।

कु दिन पहले महिला की सहेली ने उसे सेक्टर-21सी फरीदाबाद निवासी कारोबारी नरेंद्र वशिष्ठ का फोन नंबर दिया और कहा कि वह उससे बात कर ले। वह उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा।

नरेंद्र ने उसे फोन करके 9 अप्रेल को जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। वह शाम करीब 4.30 बजे मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गई। नरेंद्र पहले ही वहां अपनी कार लिए खड़ा मिला।

वह महिला को कार में बैठाकर सेक्टर-46 फरीदाबाद में एक मकान पर लेकर पहुंचा। शाम करीब 5 बजे दोनों ने शराब पी।

महिला का आरोप है कि शराब के नशे में नरेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे अपनी कार में बैठाकर वापस जसोला अपोलो मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर चला गया।

महिला थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है। आरोपी कारोबारी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढें

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेकस क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
हॉलीवुड की हॉट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें