Home Latest news कम बजट होने के बावजूद भी जा सकते हैं इन बेस्ट जगहो पर

कम बजट होने के बावजूद भी जा सकते हैं इन बेस्ट जगहो पर

0
कम बजट होने के बावजूद भी जा सकते हैं इन बेस्ट जगहो पर
Despite having a low budget you can go to these best places

Despite having a low budget you can go to these best places

सबगुरु न्यूज़: ऐसी बहुत सी एट्रेक्टिव जगह हैं जहाँ आप कम बजट होने के बावजूद घूम सकते हैं तो आप उसके बारे में जरूर जानना चाहेंगे।

वियतनाम

यदि आप फ्रेंच-इंडोचाइना उपनिवेश के समय की खूबसूरती देखने की इच्छा रखते हैं तो आप अपना रूख वियतनाम की ओर कर सकते हैं। यहाँ स्थित हनोई काफी चीप माना जाता है। ऐसे में आप यहाँ केवल 6000 रूपये खर्च करके पूरे दिन मौज मस्ती कर सकते हैं। यहाँ लगभग 6000 में आपके एक दिन के होटल, टैक्सी, खाने-पीने, घूमना फिरना आदि निपट जाएगा ।

पाकिस्तानी लड़की ने करा हॉट बैली डांस, वीडियो हुआ वायरल

केपटाउन

विदेश की सैर की इच्छा है तो आप साउथ अफ्रीका की सैर भी कर सकते हैं। केपटाउन में आपके एक दिन ठहरने से लेकर खाने -पीने औऱ घूमने फिरने तक की व्यवस्था करीब करीब 7500 रूपये के खर्चे में हो सकती हैं।

रोजाना खाली पेट कच्चा लहसुन खाने के जबरदस्त फायदे

स्‍पेन

यदि आपका बजट 6-7 हजाार का है तो इस कम बजट में आप स्पेन की हसीन वादियों की खूबसूरती को देख सकते हैं। यहाँ की हसीन वादियों को आप आजकल कलर्स चैनल के प्रचलित शॉ खतरों के खिलाड़ी में देख सकते हैं। खुशी की बात तो ये है कि अपने कम बजट में आप इन बेहतरी दृश्यों को वाकई में देख सकते हैंं।

पापा को मत बताना एक छोटी मासूम सी बच्ची की चुलबुली रिक्वेस्ट

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE