Home Breaking प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों से ‘विकास’ गायब : राहुल गांधी

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों से ‘विकास’ गायब : राहुल गांधी

0
प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों से ‘विकास’ गायब : राहुल गांधी
Development missing from PM Narendra Modi's speeches : Rahul Gandhi
Development missing from PM Narendra Modi's speeches : Rahul Gandhi
Development missing from PM Narendra Modi’s speeches : Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके भाषणों से ‘विकास’ का मुद्दा गायब है। राहुल ने शनिवार को गुजरात में पहले चरण के मतदान के दिन पूछा कि इस बार प्रधानमंत्री के भाषणों से विकास गायब है। इसका कारण क्या है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा सरकार बीते 22 साल से सत्ता में है। पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार की समाप्ति तक भाजपा ने कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया?

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड के संबंध में दस प्रश्न पूछे थे, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया।

राहुल द्वारा का शनिवार को पूछा गया 11 प्रश्न मोदी से चुनाव होने तक हर रोज एक प्रश्न पूछने की रणनीति का हिस्सा है।

राहुल ने कहा कि मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा है। मैं पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का स्वागत करता हूं। मैं गुजरात के लोगों से भारी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाने की अपील करता हूं।

गुजरात में पहले चरण का मतदान शनिवार सुबह आठ बजे शुरू हो गया और यह प्रक्रिया शाम पांच बजे तक जारी रहेगी। दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। मतगणना 18 दिसंबर को होगी।