Home Headlines मध्यप्रदेश भाजपा के कार्यालय में हुआ धनतेरस पूजन

मध्यप्रदेश भाजपा के कार्यालय में हुआ धनतेरस पूजन

0
मध्यप्रदेश भाजपा के कार्यालय में हुआ धनतेरस पूजन

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने धनतेरस पर्व पर पूजन-अर्चन कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की मंगल कामना की।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विकास की ओर निरंतर अग्रसर हो रहा है। किसानों के जीवन में सुख समृद्धि आए इसके लिए मुख्यमंत्री ने दीपावली पर किसानों को तोहफे के रूप में भावांतर भुगतान योजना की सौगात दी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान ने किसानों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं और निर्णय लिए है लेकिन भावांतर भुगतान योजना मध्यप्रदेश के इतिहास में सबसे बड़ा फैसला है। जिससे किसानों के जीवन में प्रकाश आयेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों को पेट्रोल और डीजल के दाम कम करके दीपावली का उपहार दिया है।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय मंत्रीद्वय सत्येन्द्र भूषण सिंह, राजेन्द्रसिंह राजपूत, प्रदेश प्रवक्ता राजो मालवीय, किसान मोर्चा अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत, शिव चौबे, राघवेन्द्र गौतम, शिवराज डाबी, अनिल सप्रे, जगदीश सिंह राजपूत, अशोक सैनी, चेतन सिंह सहित कार्यालय परिवार के सदस्य उपस्थित थे।