Home Entertainment Bollywood ‘वीआईपी-2’ में धनुष व मेरा दमदार किरदार : काजोल

‘वीआईपी-2’ में धनुष व मेरा दमदार किरदार : काजोल

0
‘वीआईपी-2’ में धनुष व मेरा दमदार किरदार : काजोल
Social media headache is Kajol
Dhanush and I play strong characters in 'VIP 2': Kajol
Dhanush and I play strong characters in ‘VIP 2’: Kajol

चेन्नई। फिल्म ‘वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2’ यानी ‘वीआईपी-2’ से करीब दो दशक बाद तमिल फिल्म उद्योग में वापसी कर रहीं अभिनेत्री काजोल का कहना है कि फिल्म में उनका और धनुष दोनों का ही दमदार किरदार है।

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म वीआईपी (2014) के सीक्वल में अभिनेत्री वसुंधरा नाम की एक तेज-तर्रार महिला उद्यमी के रूप में नजर आएंगी।

निर्माताओं द्वारा 23 जुलाई को जारी एक वीडियो में अपने किरदार के बारे में काजोल ने बताया कि वसुंधरा मानसिक रूप से एक मजबूत महिला है और रघुवन भी ऐसा ही है। दोनों बहुत दमदार किरदार हैं और जिस चीज के पक्ष में वे खड़े हैं, उसके बारे में दोनों स्पष्ट होते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों के बीच के टकराव को देखना दिलचस्प होगा। सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित फिल्म की पटकथा और संवाद धनुष ने लिखे हैं।

धनुष के साथ काम करने के बारे में फिल्म ‘गुप्त’ की अभिनेत्री ने बताया कि वह बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने शानदार पटकथा तथा संवाद लिखे हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगा।

सौंदर्य को कुशल निर्देशक बताते हुए काजोल ने कहा कि फिल्म में उन्होंने शानदार काम किया है। कलाइपुली एस. थानु निर्देशित फिल्म में अमाला पॉल, विवेक और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं, जो फिल्म के पहले भाग में भी थे।