Home Entertainment Bollywood धनुष ने रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को टाला

धनुष ने रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को टाला

0
धनुष ने रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को टाला
Dhanush avoids the question of Rajinikanth coming to politics
Dhanush avoids the question of Rajinikanth coming to politics
Dhanush avoids the question of Rajinikanth coming to politics

मुंबई। अपनी फिल्म ‘वीआईपी-2’ के ऑडियो लॉन्च के मौके पर ससुर रजनीकांत के राजनीति में आने के बारे में पूछे गए सवाल को धनुष ने टाल दिया और कहा कि वह अपनी राय खुद तक ही सीमित रखेंगे।

धनुष से जब पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा कि क्या आपके पास इस बारे में राय है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? मेरी अपनी राय है और इसे मैं खुद तक ही रखूंगा।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए शाहरुख, सलमान
हॉट एयर बैलून के जरिए रजनीकांत की ‘2.0’ के प्रचार की योजना
आजकल लोग प्रोफाइल पिक्चर देखकर प्यार में पड़ जाते हैं : रफ्तार
नॉर्वे में छुट्टी मना रहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू

पिछले कुछ हफ्तों में रजनीकांत ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह सक्रिय राजनीति में आ सकते हैं।पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए अभिनेता ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे।

उन्होंने कहा था कि जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं, फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं अभिनेता रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं..अगर भगवान ने चाहा तो कल मैं राजनीति में कदम रखूंगा। अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं सच्चा व ईमानदार रहूंगा और उन लोगों का साथ नहीं दूंगा जो महज पैसे कमाने के लिए राजनीति में हैं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करूंगा।

रजनीकांत फिलहाल अपनी तमिल फिल्म ‘काला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह साल 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ की सीक्वल फिल्म ‘2.0’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।