Home Himachal Dharamsala धर्मशाला नगर निगम चुनाव : 113 उम्मीदवार मैदान में डटे

धर्मशाला नगर निगम चुनाव : 113 उम्मीदवार मैदान में डटे

0
धर्मशाला नगर निगम चुनाव : 113 उम्मीदवार मैदान में डटे
dharamsala municipal Corporation to go to polls on March 27
dharamsala municipal  Corporation to go to polls on March 27
dharamsala municipal Corporation to go to polls on March 27

धर्मशाला। नगर निगम धर्मशाला के पहले चुनावों में 128 उम्मीदवारों में से 15 उम्मीदवारों ने चुनावी रण से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। अब नगर निगम के चुनावों में 113 उम्मीदवार मैदान में डट गए हैं।

इसके साथ ही एसडीएम धर्मशाला श्रवण मांटा ने शुक्रवार को उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह भी जारी कर दिए। उम्मीदवार अब चुनाव चिन्ह लेकर चुनावी तैयारियों में पूरी तरह से डट गए हैं।

उम्मीदवारों ने चुनाव चिन्ह मिलने के बाद सीधे ही प्रिटिगं प्रेस और उसके बाद घर-घर जाकर वोट मांगने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है।

नगर निगम चुनावों के लिए शुक्रवार को सुबह 10 बजे से लेकर तीन बजे तक नोमिनेशन वापिस करने का समय रखा गया। इस दौरान नगर निगम धर्मशाला के 17 वार्डों में से कुल 15 उम्मीदवारों ने ही अपने नाम वापिस लिए हैं। जबकि 113 उम्मीदवारों ने चुनावी रण में उतरने की हुंकार भर दी है।

नगर निगम के उ मीदवारों को चुनाव चिन्ह आंबटित कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों ने अपने वार्ड के घर-घर में पंहुचकर वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए कमर कस ली है। इतना ही नहीं बैठकों के दौर का सिलसिला भी तेज़ हो गया है।

धौलाधार की वादियों में होने वाली झमाझम बारिश भी उम्मीदवारों के हौंसलों को कम नहीं कर पा रही है। एसडीएम कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में उम्मीदवारों के साथ उनके समर्थक भी चुनाव चिन्ह प्राप्त करने के लिए पंहुचे हैं।