Home Breaking धर्मशाला : प्रेगनेंट महिला का अस्पताल के toilet में वीडियो बनाने का आरोप

धर्मशाला : प्रेगनेंट महिला का अस्पताल के toilet में वीडियो बनाने का आरोप

0
धर्मशाला : प्रेगनेंट महिला का अस्पताल के toilet में वीडियो बनाने का आरोप

pregnant woman mms clip in toilet

धर्मशाला। क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में एक व्यक्ति द्वारा गर्भवती महिला का शौच के दौरान वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर बाद अपना चैकअप करवाने के लिए अस्पताल आई महिला का अस्पताल परिसर में सिविल सप्लाई की दवाईयों की दुकान चला रहे एक व्यक्ति ने शौचालय की खिडक़ी से वीडियो बनाने की नापाक हरकत की है।

इस हरकत की जानकारी जब उस महिला को लगी तो उसने सबके सामने उक्त व्यक्ति की खूब पिटाई भी कर डाली। अस्पताल में हुए इस हंगामे के बाद वहां मौजूद लोग भी इक_े हो गए तथा उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे।

बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त महिला और उसके परिजनों ने इसकी शिकायत क्षेत्रीय अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. बी.बी. कटोच से भी की गई।

शिकायत मिलने के बाद वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए डा. अंजू पुरी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन कर जल्द इसकी रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. कटोच ने बताया कि उनके पास पीडि़त महिला ने शाम करीब साढ़े चार बजे एक लिखित शिकायत सौंपी है। महिला ने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसका वीडियो बनाने व फोटो खींचने के आरोप लगाए हैं।

सूत्रों की मानें तो उक्त महिला आपातकालीन वार्ड के समीप शौचालय में शौच के लिए गई हुई थी, तभी आपातकालीन विभाग के सामने सिविल सप्लाई की दवाइयों की दुकान के मालिक ने उक्त महिला की वीडियो बना ली और फोटो खींच लिए।

पुख्ता सूत्रों की मानें, तो उक्त आरोपी शौचालय की खिडक़ी के बाहर से महिला का वीडियो बना रहा था। तभी महिला की नजर उस व्यक्ति पर पड़ी और वह वहां से भाग निकला।

महिला ने उक्त व्यक्ति का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। इस बीच महिला का ससुर भी वहां आ गया और दोनों ने आरोपी की पिटाई कर दी। यह सारी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

इस मामले में जब अस्पताल के एमएस बीबी कटोच व कमेटी की अध्यक्ष अंजू पुरी से बात की गई तो वह मामले में टालमटोल करते रहे और मामले को दबाने व आरोपी को बचाने का प्रयास करते रहे।

डॉ. अंजु पुरी का कहना है कि शिकायतकर्ता महिला को उक्त व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में शनिवार को शिकायतकर्ता महिला का पक्ष सुन कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

जोनल अस्पताल में हुए इस घटनाक्रम की सच्चाई से पर्दा हटाने में सीसीटीवी की फुटेज अहम हो सकती है। अस्पताल में हर आने-जाने वाले पर नजर रखने के लिए अस्पताल में दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी लगाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह सारी घटना हुई और जहां से आरोपी वीडियो बना रहा था, वह एरिया भी सीसीटीवी की जद में था। ऐसे में अगर मामला पुलिस के पास भी पहुंचता है, तो सीसीटीवी फुटेज अहम कड़ी हो सकती है।