Home Entertainment Bollywood धर्मेद्र 82 की उम्र में भी काम बंद नहीं करना चाहते

धर्मेद्र 82 की उम्र में भी काम बंद नहीं करना चाहते

0
धर्मेद्र 82 की उम्र में भी काम बंद नहीं करना चाहते
Dharmendra turns 82, does not want to stop working
Dharmendra turns 82, does not want to stop working

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र शुक्रवार को 82 वर्ष के हो गए। इस उम्र में भी बॉलीवुड के ‘यमला, पगला, दीवाना’ का काम बंद करने का कोई विचार नहीं है। अनुभवी अभिनेता ने कहा कि वह आलसी नहीं बनना चाहते, बल्कि काम जारी रखना चाहते हैं।

धर्मेद्र इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘ड्रीम कैचर’ की शूटिंग करने राजधानी आए थे। उन्होंने कहा था कि मेरा जुनून और प्यार, काम करना है। मुझे काम पसंद है। काम के बिना मैं आलसी बन जाऊंगा। मै सक्रिय रहना चाहता हूं।

पंजाब से जुड़े धर्मेद्र ने वर्ष 1960 में फिल्म ‘दिल भी है तेरा हम भी तेरे’ के साथ मनोरंजन-उद्योग में कदम रखा था। वह जल्द ही मनोरंजन उद्योग में 60 साल पूरा करने वाले हैं। उन्होंने कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया।

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी के साथ शादी के बंधन में बंधे धर्मेद्र को उनकी सादगी, नम्रता और जड़ों से जुड़े रहने के लिए जाना जाता है।

उनका कहना है कि वह कलाकारों के बीच तुलना पसंद नहीं करते हैं। उनका कहना है कि हम सभी को दर्शकों से मिलने वाला प्यार हमारे लिए पर्याप्त है। धर्मेद्र इन दिनों ‘यमला, पगला, दीवाना : फिर से’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।