Home Entertainment Bollywood क्या शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिर बनेगी जोड़ी?

क्या शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिर बनेगी जोड़ी?

0
क्या शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिर बनेगी जोड़ी?
did deepika padukone give a look test for shah rukh khan's next film?
did deepika padukone give a look test for shah rukh khan's next film?
did deepika padukone give a look test for shah rukh khan’s next film?

मुंबई। क्या शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर बनने जा रही है? ये सवाल बॉलीवुड में इस वक्त चर्चा में है।

इसकी वजह निर्देशक आनंंद एल राय के साथ शाहरूख खान की शुरू होने जा रही फिल्म है, जिसमें हीरोइन को लेकर अब दीपिका का नाम भी जुड़ गया है।

खबर मिली है कि इस फिल्म के लिए दीपिका का लुक टेस्ट हुआ है। इसके आगे अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म में शाहरुख खान की हीरोइन के तौर पर सोनम कपूर का नाम भी चर्चा में आया था और उस वक्त ये माना जा रहा था कि उनका नाम लगभग तय हो गया है।

सूत्र बताते हैं कि सोनम के साथ तारीखों का मामला हल नहीं हो रहा है। सोनम इस वक्त राजकुमार हिरानी की फिल्म में रनबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं और इस वजह से उनके पास आनंद राय की फिल्म के लिए जरूरी तारीखें नहीं मिल रही हैं।

दूसरी ओर, दीपिका के लिए कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के अलावा उनके पास कोई दूसरी फिल्म नहीं है और उनके साथ तारीखों का मैच हो सकता है। इसीलिए उनका नाम इस फिल्म से जुड़ा है।

दीपिका के करिअर में शाहरुख खान का सबसे बड़ा रोल रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से उनके करिअर की शुरूआत हुई। ओम शांति ओम के बाद दीपिका ने शाहरुख खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया।

अगर वह इस फिल्म में आती है, तो शाहरुख के साथ ये उनकी चौथी फिल्म होगी। सोनम कपूर का शाहरुख के साथ काम करने का सपना एक बार फिर टूट गया। शाहरुख इस फिल्म में एक बौने की भूमिका में नजर आएंगे।

मार्च के पहले सप्ताह में फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है और 2018 में ये फिल्म रिलीज होनी है। रईस के बाद इस साल शाहरुख खान की एक और फिल्म अगस्त में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और अनुष्का शर्मा उस फिल्म में शाहरुख की जोड़ीदार हैं।