Home Latest news सही साड़ी स्टाइल देगा आपको छरहरा लुक

सही साड़ी स्टाइल देगा आपको छरहरा लुक

0
सही साड़ी स्टाइल देगा आपको  छरहरा लुक
different ways to wear a saree style

saree look

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

नई दिल्ली। साड़ी तारीफें दिलाने वाले परिधानों में से एक मानी जाती है।(VIDEO: विराट कोहली के VIP शौक 600 रूपये प्रति लीटर पानी पीते है) आप अगर इसे करीने से पहनें, तो यह आपको छरहरा लुक दे सकती है।

इस समय पानी पीकर घटाए अपना वजन

वेबसाइट “फैशन एंड यू” के विशेषज्ञओं ने साड़ी को उचित स्टाइल से कैसे पहना जाए, इसके कुछ टिप्स दिए हैं।

सही कपड़ा चुनें

शरीर की अतिरिक्त चर्बी को छुपाने में साड़ी का कपड़ा एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है। जॉर्जेट, शिफॉन और क्रेप कपड़ा साड़ी इसके लिए एकदम फिट है।(VIDEO: क्या याद है आपको ये डायनासॉर नहीं याद तो एक बार याद कर लीजिये) ये कपड़े आपके शरीर से सटे रहते हैं और इस तरह दुबला दिखाने में सहायक होते हैं। सिल्क, कांजीवरम, सूती व टिश्यू वाली साड़ी से बचें, क्योंकि ये आपको थुलथुली दिखाती हैं।

अगर जल्दी बूढ़ा नहीं होना तो करें ये योग आसान

साड़ी कसकर लपेटें

आप अगर साड़ी ढीली-ढाली पहनती हैं, तो आप फूली-फूली नजर आएंगी।(VIDEO: सूट सूट करदा सांग पर दो लड़कियों का हॉट डांस) छरहरी दिखने के लिए इसे मंझे हुए तरीके से और थोड़ा कसकर बांधें।

कम से कम हों प्लेट

हम में से कुछ ही महिलाएं इस बात से वाकिफ होंगी कि ज्यादा प्लेट डालने की वजह से साड़ी की शोभा घट सकती है। सेक्सी लुक पाने के लिए कम से कम प्लेट डालें।

सनस्क्रीन के ज्यादा इस्तेमाल से आपके शरीर में विटामिन डी की…

चटख रंग चुनें

साड़ी का रंग भी दुबली-पतली दिखने में अहम भूमिका निभाता है।(VIDEO: डांसर के साथ जबरदस्ती की और फाड़े कपड़े) गहरे या चटख रंग की साड़ी पहनें, क्योंकि इनमें आपके भारी शरीर को छिपाने व चेहरे पर ध्यान खींचने की खूबी होती है।

आम सेहत के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी लाभकारी

सही छापे या प्रिंट का चयन

मोटी या स्थूलकाय महिलाओं को बड़े प्रिंट या छापे वाली साडियों से बचने की सलाह है।(VIDEO: सोनम कपूर के झुकने से ड्रेस निचे हुई तो प्राइवेट पार्ट दिखा) पतली व स्त्रीयोचित दिखने के लिए हल्की कढ़ाई या हाथ के काम वाली साड़ी पहने। बड़े छापे वाली साड़ी से आप शायद ग्लैमरस दिखें, लेकिन आप उनमें फूली-फूली या मोटी भी नजर आती हैं। इसलिए इन्हें पहनने से बचें।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE